डिंडौरी : CM शिवराज ने मंच से खाद्य अधिकारी को किया सस्पेंड, उज्जवला योजना में लापरवाही का मामला - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, September 23, 2022

डिंडौरी : CM शिवराज ने मंच से खाद्य अधिकारी को किया सस्पेंड, उज्जवला योजना में लापरवाही का मामला



मप्र के डिंडौरी जिले में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अफसरों पर सख्त नजर आए। उज्जवला योजना में लापरवाही सामने आने पर मंच से ही मुख्यमंत्री ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी टीआर अहिरवार को निलंबित करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि गड़बड़ करने वालों को मैं छोड़ूंगा नहीं, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

सीएम शिवराज ने शुक्रवार को डिंडौरी में हिनोता पंचायत के जोगी टिकरिया गांव में ‘मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान’ के अंतर्गत आयोजित शिविर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने अधिकारियों से मंच पर ही सवाल जवाब किए। सभा के दौरान ही उन्होंने कलेक्टर से योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली।
लापरवाही करने वालों पर होगी कार्रवाई : सीएम

सीएम ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से इसका फीडबैक लिया। उन्होंने डीएफओ से पूछा कि अब तक उज्जवला योजना के अंतर्गत सभी के कार्ड क्यों नहीं मिले। इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर मुख्यमंत्री ने डीएसओ टीकाराम अहिरवार को मंच से ही सस्पेंड करने के आदेश दे दिया। उन्होंने कहा कि समस्त जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी पात्र हितग्राहियों को प्राप्त हो, शिविर के माध्यम से यही हमारा प्रयास है। जो भी व्यक्ति काम में लापरवाही करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने 31 अक्टूबर तक जिले के सभी लोगों के आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश दिए।
डिंडौरी को मिनी स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डिंडोरी शहर में रोड शो किया और बस स्टैंड के पास चुनावी सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने केंद्र सहित प्रदेश की योजनाओं को गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने डिंडौरी को मिनी स्मार्ट सिटी बनाने और जिला चिकित्सालय में 100 बिस्तर से बढ़ाकर 300 बिस्तर करने की घोषणा की है।

No comments:

Post a Comment