Terms And Condition - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Terms And Condition

[full_width]

नियम और शर्तें

उपयोग की शर्तें




www.revanchaltimes.com के डिजिटल सूचना नेटवर्क में आपका स्वागत है। www.revanchaltimes.com (“www.revanchaltimes.com” या “साइट”) का स्वामित्व और संचालन www.revanchaltimes.com द्वारा किया जाता है जिसका रजिस्टर्ड कार्यालय सिविल लाइन

मंडला मध्यप्रदेश भारत है। इस साइट में ऐसी सामग्री है जो www.revanchaltimes.com, विभिन्न न्यूज एजेंसियों, सिंडिकेशन भागीदारों और अन्य स्रोतों द्वारा आपूर्ति की गई सामग्री से पूरी तरह से या कुछ हिस्सों में ली गई है, और कॉपीराइट और ट्रेडमार्क कानूनों द्वारा संरक्षित है।




इस साइट पर मौजूद सामग्री और वस्तु के उपयोग पर आप पर लगे प्रतिबंधों को नीचे विस्तार से बताया गया है। इस साइट तक पहुंचने से, आप / उपयोगकर्ता / सब्सक्राइबर / आगंतुक नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति के लिए अपने आप अपनी पावती और स्वीकृति की पुष्टि करता है, जो पार्टियों के बीच समझौता है। यहां समझौता एक ऑनलाइन डिजिटल समझौता है जिसके लिए कोई हस्ताक्षर की आवश्यकता नहीं है।




उपयोग की शर्तों की स्वीकृति




www.revanchaltimes.com (“साइट”) पर आने के लिए धन्यवाद। www.revanchaltimes.com द्वारा साइट पर पहुंच आपको इन शर्तों की स्वीकृति के अधीन दी जाती है। साइट के इस्तेमाल या साइट पर पंजीकरण करने से पहले कृपया इन शर्तों को सावधानी से पढ़ें, क्योंकि साइट का इस्तेमाल करने पर कानूनी रूप से बाध्य होने और उपयोग के शर्तों का अनुपालन करने के लिए आपकी सहमति मानी जाएगी।




साइट पर जानकारी




हम हमेशा आपको सबसे अच्छी सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखेंगे, लेकिन हमारी “जैसी” सेवा प्रदान की जाती है हम यह वादा नहीं करते या कर सकते कि हम जो भी जानकारी प्रदान करते हैं वह हमेशा 100% सटीक होगी।




हालांकि हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर सावधानी बरतते हैं कि सभी जानकारी सटीक और पूर्ण हो, इसमें से कुछ हमारे तीसरे पक्ष के भागीदारों द्वारा हमें आपूर्ति की जाती है। हमारा तीसरे पक्ष की सामग्री पर कोई नियंत्रण नहीं है और हम ऐसी तीसरी पक्ष की सामग्री की सटीकता की गारंटी देने में असमर्थ हैं। किसी भी जानकारी पर भरोसा करने से पहले, चाहे वह हमारे या हमारे तीसरे पक्ष भागीदारों की हो, हम आपको ऐसी जानकारी की सटीकता को सत्यापित करने की सलाह देते हैं।




हालांकि हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि हमारी सेवा हर समय पूरी तरह से परिचालित है, हम सेवाओं का उपयोग करने में अपने नियंत्रण के बाहर के कारकों से पैदा होने वाली किसी भी समस्या या अस्थायी बाधाओं के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। हम www.revanchaltimes.com या इसकी सामग्री से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई वारंटी नहीं देते हैं। विशेष रूप से, हम यह गारंटी नहीं देते कि साइट या इसकी कोई भी सामग्री वायरस मुक्त है। आपको इस संबंध में अपनी सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि हम किसी भी वायरस को उपयोगकर्ता की किसी भी संपत्ति को प्रभावित करने या हानि पहुंचने पर कोई जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करते हैं।




हमारी सेवाओं के उपयोग से या वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी सामग्री से होने वाली हानि या क्षति के लिए किसी भी परिस्थिति में www.revanchaltimes.com को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।




लाइसेंस




www.revanchaltimes.com इस प्रकार www.revanchaltimes.com तक पहुंचने के लिए आपको एक सीमित, गैर-विशिष्ट, अपरक्राम्य और गैर-हस्तांतरणीय लाइसेंस प्रदान करता है। बशर्ते यह स्पष्ट रूप से आपके समझौते के आधार पर इस तरह की सभी पहुंच और उपयोग इस उपयोग की शर्तों में उल्लिखित सभी नियमों और शर्तों द्वारा शासित होगा।




साइट पर थर्ड पार्टी का विज्ञापन




आप www.revanchaltimes.com पर थर्ड पार्टी द्वारा प्रस्तुत विज्ञापन सामग्री देखेंगे। प्रत्येक व्यक्तिगत विज्ञापनदाता अपनी विज्ञापन सामग्री के विषय के लिए पूरी तरह उत्तरदायी है। हम विज्ञापन सामग्री के विषय की कोई जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करते हैं, जिसमें सीमा, बिना किसी त्रुटि, चूक या गलती शामिल है।




हाइपरलिंकिंग नीति




इस साइट में मौजूद लिंक आपको www.revanchaltimes.com छोड़ने की अनुमति देंगे। लिंक की गई साइट www.revanchaltimes.com के नियंत्रण में नहीं हैं। www.revanchaltimes.com ने इन साइट की समीक्षा नहीं की है, न ही इन साइटों को मंजूरी दी है और किसी भी लिंक की गई साइट या किसी लिंक किए गए साइट में निहित किसी भी लिंक की सामग्री या चूक के लिए जिम्मेदार नहीं है। किसी भी लिंक की गई साइट को शामिल करने से www.revanchaltimes.com द्वारा साइट का अनुमोदन नहीं माना जाएगा।




वेबसाइट को चालू रखने और आसानी से चलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है। हालांकि, कंपनी हमारे नियंत्रण से परे तकनीकी मुद्दों के कारण अस्थायी रूप से अनुपलब्ध होने के लिए उत्तरदायी नहीं है, और इसके लिए उत्तरदायी नहीं होगी।




उपयोगकर्ता समझौता




कंपनी को किसी भी समय www.revanchaltimes.com साइट, या उसके किसी भी हिस्से के उपयोग के लिए लागू नियमों और शर्तों को बदलने या संशोधित करने का अधिकार होगा, या फीस और शुल्कों को जोड़ने सहित नई शर्तों को लागू करने का अधिकार होगा जो सिर्फ इसी तक सीमित नहीं होगा। इस तरह के परिवर्तन, संशोधन, जोड़ या हटाना तत्काल नोटिस पर प्रभावी होंगे, जो www.revanchaltimes.com साइटों पर, या इलेक्ट्रॉनिक या पारंपरिक मेल, या किसी अन्य माध्यम से पोस्ट करके दिए जाएंगे ताकि सब्सक्राइबर यह नोटिस मिल सके, यह इन माध्यमों से मिल सकते हैं या इनमें से किसी एक तक सीमित नहीं है। इस तरह के नोटिस के बाद आपके द्वारा www.revanchaltimes.com साइट का कोई भी उपयोग ऐसे परिवर्तनों, संशोधनों या जोड़ों का आपके द्वारा स्वीकृति मानी जाएगी। उपयोग की शर्तों के इस दस्तावेज में ‘www.revanchaltimes.com’ शब्द का उपयोग वेबसाइट, उसके मालिकों और कर्मचारियों और मालिकों के सहयोगियों को संदर्भित करने के लिए किया गया है । एसोसिएट / ग्रुप साइट्स www.revanchaltimes.com या उसके किसी भी सहयोगी या समूह कंपनियों के स्वामित्व वाली या संचालित साइटें हैं। “एसोसिएट कंपनियां” या “ग्रुप कंपनियां” का मतलब उन कंपनियों के लिए होगा जो www.revanchaltimes.com की सहायक कंपनियां या सहयोगी हैं और नियुक्त की गई हैं, जो बिना किसी सीमा के, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से www.revanchaltimes.com द्वारा नियंत्रित कानूनी इकाई हैं।




हमारी साइट पर जाकर आप निम्नलिखित नियमों और शर्तों से बाध्य होने के लिए सहमति दे रहे हैं। हम किसी भी समय इन नियमों और शर्तों को बदल सकते हैं। आपका www.revanchaltimes.com को निरंतर उपयोग करने का अर्थ है कि आप हमारे किसी भी नए या संशोधित नियम और शर्तों को स्वीकार करते हैं।




रजिस्ट्रेशन




न्यूजलेटर के लिए साइन इन करने, नोटिफिकेशन, या प्रतियोगिताओं, अभियान में शामिल होने के लिए, विशेष सामग्री क्षेत्रों तक पहुंच की अनुमति प्राप्त करने के लिए और / या लॉग ऑन करने के लिए, साइट पर आने वाले मेहमानों को साइट में पंजीकरण करने की आवश्यकता होती है। हालांकि, 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों के अभिभावकों को सदस्यता पंजीकरण को अनुमति देने और स्वीकार करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि वो साइट के लाभों का आनंद ले सकें।




साइट पर मेजबानी या आयोजित की गई कोई भी और सभी प्रतियोगिताएं और अभियान साइट पर निर्धारित नियमों और शर्तों के अधीन हैं और आपसे इसमें भाग लेने से पहले इसे पढ़ने का अनुरोध किया जाता है।




रजिस्ट्रेशन करके, आप प्रमाणित करते हैं कि आपके द्वारा अभी या भविष्य में प्रदान की जाने वाली सभी जानकारी सटीक है। www.revanchaltimes.com अपने विवेकानुसार, निम्नलिखित कारणों के आपको इस वेबसाइट या उसके किसी भी हिस्से तक पहुंच से इनकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है:




(ए) www.revanchaltimes.com द्वारा तुरंत आपके द्वारा किसी भी अनधिकृत पहुंच या उपयोग के लिए




(बी) www.revanchaltimes.com द्वारा तुरंत अगर आप इस समझौते के तहत आपको दिए गए किसी भी अधिकार को असाइन या हस्तांतरित करते हैं (या इसका प्रयास करते हैं);




(सी) तत्काल, यदि आप इस उपयोगकर्ता समझौते के किसी अन्य नियम और शर्तों का उल्लंघन करते हैं।




उपयोगकर्ता के लिए जानकारी




वेबसाइट www.revanchaltimes.com पर जाकर और पंजीकरण करके, उपयोगकर्ता सहमति देते हैं कि www.revanchaltimes.com प्रदान किए गए व्यक्तिगत विवरण / जानकारी को बाद में खुद के उपयोग के लिए या उसके सहयोगी और गूगल एनालिटिक्स, कॉमस्कोर और फेसबुक सहित सहायक कंपनियों के उपयोग के लिए सुरक्षित रखा जा सकता है। यह वेबसाइट कुकीज और कैश का उपयोग करती है। इस वेबसाइट का उपयोग करके और इन नियमों और शर्तों से सहमत होने के कारण, आप गोपनीयता नीति की शर्तों के अनुसार कुकीज के उपयोग के माध्यम से आप खुद को ट्रैक करने के लिए www.revanchaltimes.com को सहमति देते हैं। इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ता को अन्य उपयोगकर्ताओं, ब्लॉगर्स और लेखकों का अनुसरण करने की अनुमति है। पंजीकरण के समय उपयोगकर्ता द्वारा दी गई व्यक्तिगत जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं को दिखाई देती है।




डाटा सुरक्षा




हम अपने यूजर को व्यक्तिगत तौर से पहचानने के लिए जानकारी इकट्ठा करते हैं और इसे दूसरों के साथ संसाधित या साझा भी कर सकते हैं, इसके विवरण के लिए कृपया हमारी गोपनीयता नीति देखें https://www.revanchaltimes.com/p/privacy-policy.html




आपकी व्यक्तिगत जानकारी और गोपनीयता से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए, आप revanchaltimes@gmail.com पर हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप डेटा संरक्षण अधिकारी को सीधे लिख भी सकते हैं।




कॉपीराइट और सूचना का पुनर्प्रसारण नहीं




www.revanchaltimes.com के साथ-साथ इस साइट में निहित डिजाइन और जानकारी www.revanchaltimes.com की मूल्यवान, अनन्य संपत्ति है, और इस समझौते का ऐसा कोई भी अर्थ नहीं निकाला जा सकता कि आपको या किसी अन्य व्यक्ति या इकाई को ऐसे स्वामित्व अधिकारों को सौंपा या स्थानांतरित किया जा सकता है।




आप www.revanchaltimes.com द्वारा प्रदान की गई किसी भी जानकारी, सॉफ्टवेयर और एप्लिकेशन का पुनर्विक्रय, पुनर्वितरण, प्रसारण या स्थानांतरण नहीं कर सकते हैं या जानकारी, सॉफ्टवेयर और एप्लीकेश का उपयोग एक खोज योग्य, मशीन-पठनीय डाटाबेस में नहीं कर सकते हैं, जब तक कि अलग से और विशेष रूप से www.revanchaltimes.com द्वारा लिखित में अधिकृत नहीं किया जाता है। आप www.revanchaltimes.com को, या इसके किसी भी हिस्से को, किराए पर, पट्टा, उप-लाइसेंस, वितरण, हस्तांतरण, प्रतिलिपि, पुन: पेश, सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित, प्रकाशित, अनुकूलित, स्टोर या समय साझा नहीं कर सकते हैं, या किसी भी सॉफ्टवेयर, एप्लीकेशन या प्राप्त की गई या खोजी गई जानकारी को किसी अन्य व्यक्ति या इकाई से या उसके माध्यम से इस तरह के उपयोग से पहले www.revanchaltimes.com द्वारा अलग-अलग और विशेष रूप से लिखित में अधिकृत होने चाहिए। इसके अलावा आप पूर्व लिखित मुख्तारनामा के बिना www.revanchaltimes.com के किसी भी भाग में या किसी भी कॉपीराइट, कानूनी या स्वामित्व नोटिस को हटा, परिवर्तित या छुपा नहीं कर सकते हैं।




ट्रेडमार्क




इस वेबसाइट पर प्रदर्शित ट्रेडमार्क, नाम, लोगो और सेवा अंक (सामूहिक रूप से “ट्रेडमार्क”) www.revanchaltimes.com या इसकी समूह कंपनियों के रजिस्टर्ड और अनरजिस्टरड ट्रेडमार्क हैं। इस वेबसाइट पर निहित किसी भी चीज को वेबसाइट मालिक की पूर्व लिखित अनुमति के बिना ट्रेडमार्क का उपयोग करने के लिए कोई लाइसेंस या अधिकार देने के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए।




उपयोगकर्ता सामग्री




इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपकी उम्र कम से कम [18] वर्ष होनी चाहिए। इस वेबसाइट का उपयोग करके और इन नियमों और शर्तों से सहमत होने के कारण आप सनद करते हैं और प्रतिनिधित्व करते हैं कि आपकी उम्र कम से कम [18] वर्ष है।




सेवाओं में देरी




www.revanchaltimes.com (इसके और उनके निदेशकों, कर्मचारियों, सहयोगियों, एजेंटों, प्रतिनिधियों या उपसंविदाकारों सहित) इलेक्ट्रॉनिक या यांत्रिक उपकरण विफलताओं, टेलीफोन इंटरकनेक्ट समस्याओं या अवरोध, मौसम, हड़ताल, बहिष्कार, आग, भगवान के कृत्यों, दंगों, सशस्त्र संघर्ष, युद्ध के कृत्यों, या अन्य कारणों की वजह से बाधाओं के लिए प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से, किसी भी हानि या उत्तरदायित्व के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। www.revanchaltimes.com की आपको www.revanchaltimes.com तक पहुंच प्रदान करने की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी, जबकि www.revanchaltimes.com में व्यवधान ऐसे किसी भी कारण से जारी रहेगा।




उपयोग के नियमों और शर्तों में परिवर्तन




कृपया ध्यान दें कि हम समय-समय पर इन नियमों और शर्तों को अपने विवेकानुसार बदल सकते हैं और यह हम आपकी सहमति के बिना करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। www.revanchaltimes.com पर पोस्ट करने के समय कोई भी संशोधित नियम और शर्तें लागू होंगी। कृपया सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से इन नियमों और शर्तों की समीक्षा करते हैं क्योंकि यदि आप पोस्ट किए जाने के बाद साइट का उपयोग करना जारी रखते हैं तो आपको भिन्नता स्वीकार करनी होगी।




थर्ड पार्टी वेबसाइटे




साइट में अन्य वेबसाइटों (“थर्ड पार्टी साइट्स”) के लिंक हैं (या आपको साइट या सेवा के माध्यम से भेजा जा सकता है।) इसके साथ-साथ लेख, फोटो, टेक्स्ट, ग्राफिक्स, चित्र, डिजाइन, संगीत, ध्वनि, वीडियो, जानकारी , एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर और अन्य सामग्री या तृतीय पक्षों (“थर्ड पार्टी एप्लिकेशन, सॉफ्टवेयर या सामग्री”) से उत्पन्न होने वाली वस्तुएं हैं। ऐसी थर्ड पार्टी साइट्स और थर्ड पार्टी एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर या कॉन्टेंट की जांच, निगरानी या पूर्णता की हमारे द्वारा निगरानी या जांच नहीं की जाती है, और हम साइट या किसी थर्ड पार्टी एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर के माध्यम से किसी भी थर्ड पार्टी साइट्स के लिए जिम्मेदार नहीं हैं या इनमें प्रकाशित सामग्री, सटीकता, आक्रामकता, राय, विश्वसनीयता, गोपनीयता प्रथाओं या थर्ड पार्टी साइट्स या थर्ड पार्टी एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर या सामग्री में निहित या अन्य नीतियों सहित साइट से उपलब्ध या स्थापित की गई सामग्री के लिए। किसी थर्ड पार्टी की साइट या किसी थर्ड पार्टी के एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर या सामग्री के उपयोग या स्थापना को जोड़ने या अनुमति देने के लिए हमारे द्वारा अनुमोदन या अनुमोदन नहीं है। यदि आप साइट छोड़ने और थर्ड पार्टी साइट्स तक पहुंचने या किसी तीसरे पक्ष के एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर या सामग्री को स्थापित करने या स्थापित करने का निर्णय लेते हैं, तो आप अपने जोखिम पर ऐसा करते हैं और आपको पता होना चाहिए कि हमारी शर्तें और नीतियां तीसरे पक्ष के लिये अब शासित नहीं हैं। आपको साइट से नेविगेट करके पहुंचने वाली किसी भी साइट या साइट से इंस्टॉल करने वाले किसी भी एप्लिकेशन से संबंधित गोपनीयता और डाटा एकत्रण प्रथाओं सहित गोपनीयता नियमों और डाटा एकत्रण प्रथाओं सहित लागू नियमों और नीतियों की समीक्षा करनी चाहिए। इस साइट के लिंक आपको www.revanchaltimes.com छोड़ने की अनुमति देंगे। जुड़ी साइट www.revanchaltimes.com के नियंत्रण में नहीं हैं। सामग्री की समीक्षा नहीं की गई है, न ही इन साइटों को अनुमोदित किया गया है और किसी भी लिंक की गई साइट या किसी लिंक किए गए साइट में निहित किसी भी लिंक की सामग्री या चूक के लिए जिम्मेदार है। किसी भी लिंक्ड साइट को शामिल करने से साइट के www.revanchaltimes.com द्वारा अनुमोदन नहीं किया जाता है।




उपयोगकर्ता का निवेदन और आचरण




www.revanchaltimes.com खाताधारक के रूप में आप कॉन्टेंट (“कमैंट्स”, “पोस्ट्स”, “कविताओं “,” लेख “, और अन्य “यूजर जेनेरेटिड कॉन्टेंट”) प्रकाशित कर सकते हैं। www.revanchaltimes.com उपयोगकर्ताउपयोगकर्ता के प्रकाशन की गारंटी नहीं देता है। आप आगे यह भी समझते हैं कि जो यूजर जनरेटेड कॉन्टेंट प्रकाशित है या नहीं, www.revanchaltimes.com किसी भी उपयोगकर्ता द्वारा उत्पन्न सामग्री के संबंध में गोपनीयता की गारंटी नहीं देता है। आप अपनी खुद की उपयोगकर्ता जनरेटेड सामग्री और पोस्टिंग के परिणामों के लिए पूरी तरह उत्तरदायी होंगे और उनके पप्रकाशन के जिम्मेदार होंगे । उपयोगकर्ता द्वारा जेनरेट करे गए कॉन्टेंट के संबंध में, हम किसी भी कठोर या ग़लत टिप्पणियों, व्यक्तिगत अपमान या दुर्व्यवहार या व्यक्तिगत विवरण, या विवादास्पद संपत्ति अधिकारों का उल्लंघन या गोपनीयता या प्रचार के अधिकार या किसी भी टिप्पणी पोस्ट करने पर रोक लगाते हैं किसी भी तीसरे पक्ष के अन्य नागरिक या व्यक्तिगत या संपत्ति का अधिकार या जो यौन सम्बंधित है या यौन रूप से स्पष्ट है या जाति, लिंग, जातीयता, धर्म, से संबंधित है और यदि उपयोगकर्ता उपर्युक्त स्थिति का पालन नहीं करता है तो हम यूजर जेनरेटेड सामग्री को प्रकाशित नहीं करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।




विशेषज्ञ से पूछें




उपयोगकर्ता अपने प्रश्नों को एक विशेषज्ञ से पूछ सकता है जो या तो www.revanchaltimes.com का कर्मचारी है या थर्ड पार्टी के साथ अनुबंधित है। हालांकि, यह स्पष्ट कर दिया जाता है कि उपयोगकर्ता विशेषज्ञ की सलाह मानने पर होने वाले आर्थिक नुकसान समेत किसी भी प्रकार के नुकसान के लिए www.revanchaltimes.com, इसके निदेशकों, कर्मचारियों, एजेंटों और विशेषज्ञों को उत्तरदायी नहीं ठहराएगा।




संदेश बोर्ड, चैट रूम और अन्य संचार फोरम का उपयोग




इस साइट में संदेश / बुलेटिन बोर्ड, चैट रूम, या अन्य संदेश या संचार सुविधाएं (सामूहिक रूप से, “पोस्ट या” फोरम “) हो सकती हैं, आप फोरम का उपयोग केवल संदेशों और सामग्री को भेजने और प्राप्त करने के लिए सहमत हैं जो उचित और विशेष फोरम से संबंधित हैं। उदाहरण के तौर पर, और सीमा के रूप में नहीं, आप सहमत हैं कि कोई पोस्ट या फोरम का उपयोग करते समय, आप निम्न में से कोई भी कार्य नहीं करेंगे:




दूसरों के कानूनी अधिकारों (जैसे गोपनीयता और प्रचार के अधिकार) का उल्लंघन, दुर्व्यवहार, उत्पीड़न, दांव, धमकी या अन्यथा उल्लंघन करना। किसी भी बदनामी वाली, उल्लंघनकारी, अश्लील, अभद्र या गैरकानूनी सामग्री या जानकारी को प्रकाशित, पोस्ट, वितरित या प्रसारित करना। उन फाइलों को अपलोड करना जिनमें इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी लॉ (या प्रचार की गोपनीयता के अधिकारों) द्वारा संरक्षित सॉफ्टवेयर या अन्य सामग्री शामिल है, जब तक कि आप उन अधिकारों का स्वामित्व या नियंत्रण नहीं करते हैं या सभी आवश्यक सहमति प्राप्त नहीं करते हैं। उन फाइलों को अपलोड करना जिनमें वायरस, दूषित फाइलें, या किसी अन्य समान सॉफ्टवेयर या प्रोग्राम शामिल हैं जो किसी अन्य कंप्यूटर के संचालन को नुकसान पहुंचा सकता है। सर्वेक्षण, प्रतियोगिताओं, या श्रृंखला पत्रों का संचालन या फॉर्वर्ड करना। फोरम के किसी अन्य उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट की गई किसी भी फाइल को डाउनलोड करना जिसे आप जानते हैं, या उचित रूप से जानना चाहिए, कानूनी रूप से इस तरह से वितरित नहीं किया जा सकता है। सभी मंच सार्वजनिक हैं और निजी संचार नहीं हैं। अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा चैट, पोस्टिंग, सम्मेलन और अन्य संचार www.revanchaltimes.com द्वारा अनुमोदित नहीं हैं, और ऐसे संचारों को www.revanchaltimes.com द्वारा समीक्षा, स्क्रीनिंग या अनुमोदित नहीं माना जाएगा। www.revanchaltimes.com सीमा रहित संदेश बोर्ड पोस्टिंग समेत उपयोगकर्ताओं से प्राप्त फोरम की किसी भी सामग्री को बिना किसी भी सूचना को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है।




किसी भी परिस्थिति में साइट को किसी भी पोस्ट के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा और न ही कंपनी या साइट किसी भी सलाह, राय, बयान, सुझाव या पोस्ट की अन्य जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता का प्रतिनिधित्व या अनुमोदन करती है, न ही कंपनी साइट पर उनके उपयोग और / या उपस्थिति से होने वाली क्षति या किसी नुकसान के लिए उत्तरदायी होगी।




साइट पर एक पोस्ट प्रदान करके, आप प्रतिनिधित्व करते हैं और कंपनी को वचन और गारंटी देते हैं कि आपके पास उस पोस्ट के और उसमें निहित सभी जानकारी के सभी आवश्यक अधिकार हैं और इस तरह की कोई पोस्ट तीसरे पक्ष के अधिकारों और साथ ही बिना किसी सीमा के किसी भी तीसरे पक्ष के इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट या अन्य अधिकार का उल्लंघन नहीं करेगी, या किसी विशेष व्यक्ति या लोगों के समूह के लिए अपमानजनक, बदनामी या हानिकारक न हो।




किसी भी पोस्ट को डालकर, आप कंपनी और इसकी एसोसिएट कंपनियों को एक सतत, दुनिया भर में, रॉयल्टी मुक्त, अपरिवर्तनीय, गैर-विशिष्ट लाइसेंस का उपयोग करने के लिए, और दूसरों को, अब तक ज्ञात या इसके बाद विकसित होने वाले, किसी भी और सभी मीडिया में पूरा या एक हिस्सा, पोस्ट का उपयोग करने का अधिकार देते हैं। इसका एकाकी रूप से या एक साथ या किसी भी प्रकार या प्रकृति के किसी अन्य प्रकार की सामग्री के हिस्से के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।




कंपनी / साइट को किसी भी पोस्ट और / या सामग्री को हमारी साइट पर या चैट सेक्शन के माध्यम से उपलब्ध किसी भी पोस्ट को मॉनीटर करने, हटाने, निलंबित करने, नष्ट करने, उपयोग करने और बदलने का अधिकार होगा, इसे कंपनी अपने विवेकाधिकार से किसी भी समय निर्धारित कर सकती है। हालांकि कंपनी इस साइट पर पोस्ट की गई सामग्री की समय-समय पर निगरानी करने का प्रयास करती है, साइट पर थर्ड पार्टी द्वारा व्यक्त विचारों या राय के लिए साइट जिम्मेदार नहीं होगी।




संचार और शिकायत निवारण




जो कॉन्टेंट वेबसाइट पर उपलब्ध है उससे किसी भी प्रकार की शिकायत हो तो आप तुरंत इस संबंध में शिकायत अधिकारी को लिखित तौर पर या ईमेल के माध्यम से उनके संबंधित ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।




संचार या शिकायत से संबंधित कोई भी सूचना या नोटिस इस पते पर भेज सकते हैं|




अगर आपको किसी भी प्रकार का सवाल या फिर जानने की इच्छा हो तो आप इस मेल पर हम से संपर्क कर सकते हैं। मेल आईडी है – revanchaltimes.com@gmail.com




संपर्क करें

मुकेश श्रीवास

www.revanchaltimes.com

सिविल लाइन

मंडला मध्यप्रदेश भारत





कॉल करें: + 9 1 9406771592

व्हाट्सएप: + 9 1 9406771592




ईमेल: revanchaltimes.com@gmail.com




कार्य दिवस: सोमवार-से-रविवार

कार्य समय: 10:00 पूर्वाह्न से 06:00 अपराह्न




समस्त विवाद मध्य प्रदेश हाई कोर्ट जबलपुर अंतर्गत होंगे