पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों किया चका जाम... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, May 19, 2022

पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों किया चका जाम...




रेवांचल टाईम्स - गर्मी आते ही लोगो को पीने के पानी से लेकर अपनी मुलभुत सुविधाओं के मोहताज होना पड़ रहा आजादी के सात दशक बीतने के बाद भी आज भी ग्रामीण लोग अपनी मुलभुत सुविधाओं के लिए मोहताज है हर पांच वर्षों में चुनाव आते है और जनप्रतिनिधियों के द्वारा लोगो के आश्वासन दिया जाता है कि हमारी सरकार बनेगी तो आपको हम हर सुविधाएं देगे पर जैसे चुनाव जीते ओर भी उन्हें चिराग लेकर ढूंढना पड़ता है और लोगो को अपनी समस्याओं का समाधान खुद को निकलना पड़ता है और जब लोग सरकार और सरकारी तंत्र से परेशान होकर उन्हें अपनी बात रखने के लिए सड़क में उतरना पड़ रहा है ।

             वही जानकारी के अनुसार डिंडोरी जिले के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मेहदवानी में पानी कि समस्या को लेकर आज अपनी बात रखने के लिए इन्हें सड़क तक मे उतरना पड़ रहा है। वही आज पीने के पानी के लिए सड़क में उतर कर  चकाजाम करना पड़ रहा है। वही विकास खण्ड की ग्राम पंचायत मेहदवानी मैं आय दिन पानी कि समस्या बनी रहती है सरपंच सचिव के दवांगई के चलते ग्रामीण लोग परेशान रहते है इस भीसड़ गर्मी में तपती रोड में महिलाएं रोड पर बैठने को मजबूर है जिस मे बच्चे बूढ़े और जवान पानी कि समस्या को लेकर के चकाजाम किया गया।

        जब जनता को सड़क में देख जिम्मेदार जागे ओर मोके में पहुँच कर लोग से मिल उन्हें समझाई दी गई

No comments:

Post a Comment