लोकायुक्त की कार्रवाई:प्रधान आरक्षक को 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, May 18, 2022

लोकायुक्त की कार्रवाई:प्रधान आरक्षक को 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा




रेवांचल टाइम्स:मप्र में लोकायुक्त की लगातार कार्रवाई के बावजूद रिश्वतखोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में बुधवार को ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने भिंड जिले के मालनपुर थाने में दबिश दी। यहां एक प्रधान आरक्षक को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। प्रधान आरक्षक ने धारा 307 के मामले से नाम हटाने के एवज में रिश्वत मांगी थी।
307 के मामले में नाम हटाने के लिए मांगे रुपए

ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक, फरियादी विकास सिंह जाटव ने मंगलवार 17 मई को ग्वालियर लोकायुक्त एसपी कार्यालय में शिकायत की थी कि भिंड जिले के मालनपुर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक मनीष पचौरी ने उससे धारा 307 के एक मामले से बचाने की एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है।
थाने में घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा

ग्वालियर लोकायुक्त ने फरियादी के साथ प्रधान आरक्षक को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। बुधवार को योजना के तहत ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस की टीम फरियादी विकास के साथ मालनपुर थाने पहुंची। जैसे ही विकास ने प्रधान आरक्षक मनीष पचौरी को रिश्वत की राशि 20 हजार रुपए दी पहले से मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। इस कार्रवाई से थाने में हड़कंप मच गया। फिलहाल, लोकायुक्त की टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।

No comments:

Post a Comment