केन्द्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री ने किया दो दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, January 15, 2023

केन्द्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री ने किया दो दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन

मंडला 15 जनवरी 2023








            केन्द्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने संगम घाट पर चित्र प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के केन्द्रीय संचार ब्यूरो, प्रादेशिक कार्यालय-भोपाल एवं क्षेत्रीय कार्यालय मण्डला द्वारा दो दिवसीय चित्र प्रदर्शनी आयोजित की गई है। प्रदर्शनी के शुभारंभ के अवसर पर मंडला विधायक देवसिंह सैयाम, पूर्व राज्यसभा सांसद सम्पतिया उइके, नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कछवाहा, उपाध्यक्ष अखिलेश कछवाहा एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

            श्री कुलस्ते ने आजादी के आंदोलन से जुड़ी लगभग 76 पैनलों में शामिल चित्रों का अवलोकन किया। राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने कहा कि भारत के आजादी के अमृत महोत्सव को हमें शताब्दी वर्ष तक सफलतापूर्वक उचाइयों तक पहुंचाना है। जी-20 की अध्यक्षता भारत के इस अमृत काल में उज्जवल अध्याय है। स्थानीय विधायक देवसिंह सैयाम ने कहा कि आजादी के शहीदों के बारे में हर किसी को जानने का यह बहुत अच्छा अवसर है। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित कर की गई। कार्यक्रम में गीत नाट्य दल साधना कला मण्डल भोपाल द्वारा जादू एवं गीत भजन की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में जागरुकता बढ़ाने के उद्देश्य से प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें विजेता प्रतिभागियों को अतिथियों के द्वारा पुरस्कृत किया गया।      

No comments:

Post a Comment