खेलो इंडिया के लिए वातावरण तैयार करने विविध गतिविधियाँ आयोजित करें - दीप्ति गोंड मुखर्जी बैठक में प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण ने दिए निर्देश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, January 15, 2023

खेलो इंडिया के लिए वातावरण तैयार करने विविध गतिविधियाँ आयोजित करें - दीप्ति गोंड मुखर्जी बैठक में प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण ने दिए निर्देश

मंडला 15 जनवरी 2023




            खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन के अंतर्गत 2-4 फ़रवरी तथा 8 से 10 फ़रवरी तक मंडला ज़िले में यूथ गेम्स का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण दीप्ति गोंड मुखर्जी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से आयोजन की तैयारियों की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए। कलेक्टर हर्षिका सिंह ने मंडला जिले में की जा रही तैयारियों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत मंडला में पंजाबी मार्शलआर्ट गटका तथा उत्तर-पूर्व के थांगटा की स्पर्धाएं आयोजित होंगी।

            प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण दीप्ति गोंड मुखर्जी ने निर्देशित किया कि जिले में विविध गतिविधियां आयोजित कर खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए समुचित वातावरण तैयार करें। व्यापक प्रचार-प्रसार के उद्देश्य से जिला स्तर पर नवाचार करें। खेलो इंडिया की थीम पर विभिन्न कार्यक्रम करें। स्कूल, कॉलेज में भी प्रतियोगिताओं का आयोजन करें। प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण ने कहा कि खेल स्थल से संबंधित सभी तैयारियां जल्द पूर्ण करें। खाना की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए स्थानीय स्तर पर लगाए जाने वाले कर्मचारियों के चयन में भी सावधानी बरतें। उन्होंने खिलाड़ियों तथा अतिथियों के रूकने की व्यवस्था, सुरक्षा, भोजन, चिकित्सा सुविधा आदि के संबंध में भी विस्तार से चर्चा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में अपर कलेक्टर मीना मसराम, एसीईओ एसएस मरावी सहित संबंधित उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment