एक्शन में सीएम शिवराज,कलेक्टर-तहसीलदार पर गिरी गाज, सीएम के आदेश पर कार्रवाई - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Wednesday, December 28, 2022

एक्शन में सीएम शिवराज,कलेक्टर-तहसीलदार पर गिरी गाज, सीएम के आदेश पर कार्रवाई



सीएम शिवराज सिंह के दौरे के दौरान लापरवाही बरते जाने पर एक कलेक्टर और तहसीलदार पर बड़ी कार्रवाई की गई है। मामले में सीएम शिवराज के आदेश पर तत्काल प्रभाव से निवाड़ी कलेक्टर और ओरछा तहसीलदार हटाया दिया गया है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान निवाड़ी जिले के दौरे पर हैं। ऐसे में निवाड़ी जिले में जमीन नामांतरण में लापरवाही, शासकीय भूमि में हेरफेर की शिकायतों पर सीएम ने निवाड़ी कलेक्टर को हटाया दिया है। वहीं मामले में जांच किए जाने के निर्देश भी दिए हैं।

इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन में मोड में हैं, जिसके चलते वे जाहं भी जाते हैं वहां से शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों की सांसे फूलने लगती हैं। निवाड़ी दौरे पर सीएम ने कहा कि निवाड़ी जिला मुझे प्राणों से प्यारा है। यहां की जनता की बेहतर सेवा का प्रयास हमारे विधायक और प्रभारी मंत्री कर रहे हैं। जनता के बीच से कलेक्टर के खिलाफ कुछ गंभीर शिकायतें प्राप्त हुई हैं, इसलिए निवाड़ी कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाता हूं। ओरछा के तहसीलदार के खिलाफ भी कई शिकायतें मिली है। यहां जमीन के नामांतरण में गड़बड़ी की जा रही है। उनके खिलाफ कमिश्नर जांच करेंगे। इनको भी तत्काल प्रभाव से हटाया जाता है।

No comments:

Post a Comment