जबलपुर में कुख्यात बदमाशों से सरकारी भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को प्रशासन ने कराया - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Wednesday, December 28, 2022

जबलपुर में कुख्यात बदमाशों से सरकारी भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को प्रशासन ने कराया



जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में तीन कुख्यात बदमाशों व एक कबाड़ी द्वारा शासन की जमीन पर किए गए अवैध कब्जों को आज जमींदोज कर दिया. शासन की करोड़ों रुपए की जमीन पर मकान, दुकान, कबाडख़ाना संचालित किया जा रहा था. जिला व पुलिस प्रशासन की कार्रवाई से एक बार फिर भूमाफियाओं व अवैध कारोबारियों में हड़कम्प मचा हुआ है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुख्यात बदमाश अन्नू उर्फ अभय कनौजिया ने 3 हजार वर्गफीट, राहुल कहार 800 वर्गफीट व अंकित पटेल ने 250 वर्गफीट जमीन पर अवैध रुप से कब्जा कर मकान का निर्माण कर लिया था. शासन की करीब सवा करोड़ रुपए की जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत मिलने पर आज पुलिस व जिला प्रशासन ने बदमाशों के अवैध कब्जों को जमींदोज कर दिया. इसी तरह लतीफ कबाड़ी द्वारा मिल्क स्कीम ग्राउंड में पानी की टंकी के पास जहां पर शासन की एक करोड़ रुपए की जमीन पर कब्जा कर कबाडख़ाना बना लिया गया. जहां से लतीफ अपने कारोबार को संचालित कर रहा था. उक्त कब्जे को भी आज जमींदोज कर दिया गया.

कबाड़ी ने सीएम राइज स्कूल की प्रस्तावित जमीन पर किया कब्जा-
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अब्दुल लतीफ कबाड़ी ने मिल्क स्कीम ग्राउंड में पानी की टंकी के पास सीएम राइज स्कूल की प्रस्तावित 5 हजार वर्गफीट जमीन पर कब्जा कर लिया. जहां पर कबाडख़ाना बनाकर कारोबार संचालित किया जा रहा था. करीब एक करोड़ रुपए पर किए गए अवैध कब्जे को जमींदोज कर दिया गया.

अन्नू उर्फ अभय कनौजिया-
कुख्यात बदमाश अन्नू उर्फ अभय कनौजिया ने संजय नगर इंडस्ट्रीज एरिया में शासन की 90 लाख रुपए कीमत की 3 हजार वर्गफीट जमीन पर कब्जा कर लिया. जहां पर दस लाख रुपए खर्च कर निर्माण कर कारोबार कर रहा था. उक्त जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को जमींदोज किया गया. अन्नू उर्फ अभय कनौजिया के खिलाफ 24 मामले दर्ज है, जिसमें हत्या का प्रयास, अपहरण कर बलात्कार, अवैध वसूली, बलवाकर घुसकर मारपीट, आम्र्स एक्ट, सट्टा आदि के प्रकरण दर्ज हैैं.

No comments:

Post a Comment