धमनगांव व खमरौटी ने जीते शुरुआती मैच-आज आएंगी राष्ट्रीय टीमें घुघरी में वॉलीबॉल एवं कबड्डी चैंपियनशिप का हुआ आगाज... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, October 28, 2022

धमनगांव व खमरौटी ने जीते शुरुआती मैच-आज आएंगी राष्ट्रीय टीमें घुघरी में वॉलीबॉल एवं कबड्डी चैंपियनशिप का हुआ आगाज...



रेवांचल टाईम्स - मण्डला बिछिया विधानसभा के विधायक के नेतृत्व व मार्गदर्शन में राजा शंकरशाह कुंवर रघुनाथ शाह समिति घुघरी के द्वारा घुघरी मुख्यालय में वॉलीबॉल व कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को चैंपियनशिप का शुभारंभ बस स्टैंड परिसर घुघरी में बने मैदानों में किया गया। जिसमें बिछिया विधायक जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड राकेश तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर, प्रदेश महामंत्री कमल मरावी, जिला पंचायत सदस्य गीता मरावी, जनपद उपाध्यक्ष सिहारे लाल करचाम, ब्लॉक अध्यक्ष अरविंद कुशराम, अशोक भलावी, सालिग करचाम, अरविंद झारिया सहित अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय लिया एवं एक बेहतरीन खेल की शुभकामनाएं दी। वॉलीबॉल में पहला मैच दुड़ी लुहारटोला बी टीम व धमनगांव बिछिया के बीच हुआ जिसमें धमनगांव विजेता रहा, वहीं दूसरा मैच पुलिस टीम घुघरी व खमरौटी बिछिया के बीच हुआ जिसमें पुलिस टीम घुघरी टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए जीत हासिल की। इसके बाद कबड्डी के भी मुकाबले हुए जिसमें स्थानीय टीमों के बीच मुकाबले हुए जो देर रात तक चलते रहे। वही बिछिया विधायक ने बताया कि घुघरी क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की बहुतायत है बस जरूरत है तो उन्हें एक प्लेटफार्म देने की, जिसे इस चैंपियनशिप के माध्यम से हमने देने का प्रयास किया है। इस चैंपियनशिप में देश के अलग अलग हिस्सों से ख्यातिप्राप्त टीमें शामिल हो रही हैं जिनके शानदार खेल के साथ हमारे स्थानीय खिलाड़ी भी खेलेंगे और खेलों की बारीकियों से वाकिफ होंगे। आज गुरुवार को राष्ट्रीय स्तर की टीमें घुघरी पहुचेंगी और गुरुवार रात से ही उनके मैच शुरू हो जाएं ऐसी कोशिश की जा रही है। लगातार तीन दिनों तक घुघरी में खेलो का शानदार आयोजन होगा जिसमें भारी संख्या में दर्शक पहुँच रहे हैं। विधायक ने जिले के नागरिकों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में इस चैंपियनशिप में दर्शक के रूप में शामिल हों और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करें। चैंपियनशिप का समापन 30 अक्टूबर को किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment