बेरहम पति: सो रही पति हथौड़े से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, May 20, 2022

बेरहम पति: सो रही पति हथौड़े से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा




रेवांचल टाइम्स:अंबेडकरनगर में पत्नी को पति ने हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नगपुर निवासिनी मोमिना खातून पत्नी वकील अहमद 55 वर्ष कमरे में सो रहे थे तभी पति वकील अहमद अपने हाथ में लोहे का हथोड़ा लेकर पहुंचे और उसके सिर पर जोरदार वार कर दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर छत के ऊपर सो रहे पुत्र कादिर व अन्य परिवार के लोग नीचे उतर कर देखा तो पिता मां के ऊपर वार कर रहा था। बीच-बचाव कर घायल अवस्था में इलाज के लिए नगपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। मृतक के पुत्र कादिर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment