5 साल के बच्चे को पिता ने बेहरमी से पीटा, शरीर पर गहरी चोट के निशान; अस्पताल में हुई मौत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, January 7, 2022

5 साल के बच्चे को पिता ने बेहरमी से पीटा, शरीर पर गहरी चोट के निशान; अस्पताल में हुई मौत




रेवांचल टाइम्स: दिल्ली पुलिस को गुरुवार रात चाइल्ड हेल्पलाइन से एक कॉल मिली. जिस में पुलिस को बताया गया कि एक 5 साल के मासूम को उसके बाप ने बेहरमी से मारा है और उसको मैक्स साकेत अस्तपताल लेकर गए है. पुलिस की टीम सूचना मिलने पर वहां पहुंची. पुलिस को अस्पताल में पहुंचने के बाद पता चला कि बच्चे की ईलाज के दौरान मौत हो गई है.

जिस के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि बच्चे की माँ बेहोशी की हालात में उसे अस्पताल लेकर आई थी. बच्चे के शरीर पर गहरी चोट के निशान भी थे. शुरुआती पूछताछ में बच्चे के माता पिता ये नहीं बताए पाए कि बच्चे की ये हालात कैसे हुई है. फिलहाल बच्चे के शव को AIIMS की मोर्चरी में रखा गया है. आज बच्चे का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा
पुलिस ने बताया कि बच्चे का परिवार खानपुर के नारायणा अपार्टमेंट में रहता है. अब किन परिस्थितियों में बच्चे के साथ इस तरह का निर्मम व्यवहार हुआ है उसकी पुलिस जांच कर रही है. वहीं बच्चे के पिता आदित्य पांडे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बच्चे की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद होगा.

अपनों ने ही 4 महीने की बच्ची को सड़क पर फेंका
उत्तर प्रदेश में मेरठ में अपनों ने ही चार महीने की मासूम को सड़क किनारे फेंक दिया. ऐसे सर्द रात में जब राहगीरों ने बच्ची को सड़क पर पड़ा देखा तो फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.



वहीं जब इस बात की जानकारी पति से अलग रह रही मां को लगी तो उसका कलेजा फट पड़ा. चाइल्ड हेल्पलाइन ने बुधवार को बच्ची को उसकी मां को सौंपा, तो उसकी आंखों से खुशी के आंसू बहने लगे. इस मामले में सीओ का कहना है कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

No comments:

Post a Comment