MP में पेट्रोल-डीजल के लिए सरकार ने रखी ये शर्त, जानिए क्या बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, January 7, 2022

MP में पेट्रोल-डीजल के लिए सरकार ने रखी ये शर्त, जानिए क्या बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा



मध्य प्रदेश में अब पेट्रोल डीजल लेने के लिए सरकार ने शर्त लगा दी है. दरअसल अब एमपी में मास्क नहीं पहनने वालों को पेट्रोल डीजल नहीं मिल सकेगा. सरकार की तरफ से पेट्रोल पंप संचालकों को भी यह निर्देश दे दिया गया है. राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह जानकारी दी. गृहमंत्री ने ये भी बताया कि अब मास्क नहीं लगाने पर सख्ती से जुर्माना वसूला जाएगा.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि एमपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1320 नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में वर्तमान में कुल 3780 एक्टिव केस हैं. कोरोना संक्रमण की दर 1.94 फीसदी है और रिकवरी रेट 97.90 फीसदी है. उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश में लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने का कोई विचार नहीं है और ना ही ऐसा कोई प्रस्ताव गृह विभाग के पास विचाराधीन है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की परिस्थितियां पहली और दूसरी लहर से थोड़ी अलग हैं. अधिकतर लोगों को वैक्सीन लग चुकी है और इससे संक्रमित तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. एमपी में इन दिनों बेमौसम बरसात हो रही है. ऐसे में एमपी सरकार ने किसानों को हुए नुकसान के आकलन के लिए राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

No comments:

Post a Comment