सेल्फी बनी मौत का कारण...ब्रिज पर सेल्फी ले रही युवती की गिरने से मौत.... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, June 14, 2021

सेल्फी बनी मौत का कारण...ब्रिज पर सेल्फी ले रही युवती की गिरने से मौत....

22 वर्षीय नेहा राजेंद्र आरसे की राजेंद्र नगर ओवरब्रिज से गिरने से मौत हो गई। नेहा सागर मेडिकल कॉलेज एमबीबीएस की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। लॉकडाउन के कारण कालेज बंद होने पर अप्रैल में ही इंदौर आई थी। स्वजनों का कहना है कि सेल्फी लेते वक्त नेहा का संतुलन बिगड़ गया और सिर के बल गिर गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।


एसआइ अमरसिंह बिलवार के मुताबिक हादसा शनिवार शाम का है। नेहा के पिता राजेंद्र आरसे निवासी सिलिकॉन सिटी पॉली हाउस संचालित करते है। स्वजन रात करीब आठ बजे नेहा को चोईथराम अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बयान दर्ज किए। राजेंद्र ने बताया वह शाम करीब 5.30 बजे रिश्ते के भाई सौरभ के साथ टहलने निकली थी। राजेंद्र नगर ओवरब्रिज (प्रतीक सेतु) पर दोनों बैठ कर बातें कर रहे थे। नेहा ने सौरभ को चिप्स लेने भेज दिया और वह सेल्फी लेने लगी। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और सिर के बल नीचे गिर गई।


पुलिस के मुताबिक नेहा की मौके पर ही मौत हो गई थी। रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनो के सुपुर्द कर दिया। राजेंद्र ने आत्महत्या से तो इन्कार किया लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया कि नेहा सेल्फी ले रही थी। हालांकि रिश्तेदार रामलाल सईदे ने कहा कि उन्हें प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया था कि नेहा को सेल्फी लेते देखा गया था। टीआइ अमृता सोलंकी के मुताबिक अभी मोबाइल जब्त नहीं हुआ है। पुलिस सभी बिंदूओं पर जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment