आरोप: राम मंदिर निर्माण चंदे में भारी घोटाला न्यायालय से जांच कराए सरकार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, June 14, 2021

आरोप: राम मंदिर निर्माण चंदे में भारी घोटाला न्यायालय से जांच कराए सरकार

राम मंदिर निर्माण चंदे की रकम भारी घोटाला न्यायालय से जांच कराए सरकार: कांग्रेस



कांग्रेस ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे की रकम में भारी घोटाला हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता की आस्था के साथ हुए इस विश्वासघात की उच्चतम न्यायालय की देखरेख में जांच कराएं।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस मामले में जो तथ्य सामने आए हैं उनसे साफ है की चंदे की रकम में जबरदस्त घोटाला हुआ है और मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे से कम कीमत की जमीन को भारी दाम पर खरीदा गया है। उनका आरोप है इस घोटाले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेता शामिल हैं जो पार्टी के बड़े नेताओं के बहुत करीबी हैं।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए एकत्रित धन में कितना जबरदस्त घोटाला हुआ है इसका अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि मंदिर के लिए दो करोड़ रुपए की जमीन के लिए कुछ ही मिनट के भीतर 16.5 करोड़ रुपए अधिक देकर 18.5 करोड़ रुपए में खरीदा जाता है। उन्होंने इसे दुनिया में जमीन का एकमात्र सौदा बताया है जो 5.5 लाख रुपए प्रति सेकेंड की दर से बढ़ा है।

प्रवक्ता ने श्री मोदी से इन घोटालों से जुड़े सवालों का जवाब मांगते हुए कहा कि मंदिर निर्माण के लिए चंदे में प्राप्त राशि और उसके खर्च का उच्चतम न्यायालय की देखरेख में ऑडिट कराने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment