कोरोना काल में छुट्टी ना मिलने पर, थाने में हुई महिला कॉन्स्टेबल की हल्दी रस्म - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, April 28, 2021

कोरोना काल में छुट्टी ना मिलने पर, थाने में हुई महिला कॉन्स्टेबल की हल्दी रस्म



डूंगरपुर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। कोरोना की रफ्तार से हाहाकार मचा है और ऐसे में कोरोना के फ्रंट लाइन वॉरियर्स हर दिन अपनी जान हथेली पर रख इस वायरस से लड़ रहे हैं। कोरोना के इस संकट काल में कोरोना वॉरियर्स लोगों की हर संभव मदद करने में लगे हैं। कोरोना पाबंदियां में लोग घरों में सुरक्षित रहें, इसलिए पुलिसकर्मियों ने भी नागरिकों की सेवा करने के लिए अपनी जान दांव पर लगा रखी है। इस बीच राजस्थान की एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल आशा की चर्चा हो रही है। हालांकि महिला कॉन्स्टेबल आशा लोगों की मदद करने की वजह से नहीं, बल्कि अपनी हल्दी रस्म की वजह से चर्चा में है।

दरअसल, महिला पुलिस कॉन्स्टेबल आशा की पुलिस स्टेशन के अंदर ही हल्दी की रस्म हुई. मामला राजस्थान के डूंगरपुर पुलिस स्टेशन का है। आशा की हल्दी रस्म का समारोह थाना परिसर में हुआ। ऐसा इसलिए कि राज्य में जगह-जगह लॉकडाउन की वजह से उनको इसके लिए छुट्टी नहीं मिली। पुलिस कॉन्स्टेबल आशा की शादी होने वाली है और फिलहाल उनकी ड्यूटी डूंगरपुर पुलिस स्टेशन में लगी हुई है। कोरोना के संकट काल में आशा को शादी की रस्मों के लिए अभी घर जाने के लिए परमिशन नहीं मिल पाई। अब 30 अप्रैल को उनकी शादी होने वाली है। आशा ने कहा कि लॉकडाउन के चलते वह अभी ड्यूटी पर ही है। ऐसे में जब हल्दी की रस्म के लिए उन्हें छुट्टी नहीं मिली तो थाने में ही रस्म निभाई गई।

No comments:

Post a Comment