विद्युत विभाग की कार्य प्रणाली से आम लोग त्रस्त - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, March 12, 2021

विद्युत विभाग की कार्य प्रणाली से आम लोग त्रस्त




रेवांचल टाईम्स :- आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला के मध्य प्रदेश ग्रामीण विद्युत विभाग कटरा मंडला में उपभोक्ताओं को किया जा रहा है परेशान।

प्रायः देखने में आता है कि दूरदराज से ग्रामीण अपने मकान, दुकान या घरों में मीटर लगवाने अथवा विद्युत से संबंधित अन्य शिकायतों को लेकर जब ऑफिस पहुंचते हैं तो वहां बैठे बाबुओं के द्वारा यह कहकर कि जिम्मेदार अधिकारी अभी नहीं है अथवा संबंधित बाबू नहीं है कल आना व्यक्ति जब आशा लेकर पुन:कल जाता है तो कहते हैं कि कंप्यूटर नहीं चल रहा है सर्वर डाउन है इस प्रकार अनावश्यक कुछ लेने के चक्कर में उपभोक्ताओं को परेशान किया जा रहा है।जिसके कारण उपभोक्ता परेशान है। 

       वही अब ओबीसी महासभा मंडला जिला प्रशासन से मांग करता है मामले को संज्ञान में लेकर अविलंब व्यवस्था को दुरुस्त करवाएं अन्यथा ओबीसी महासभा  आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

No comments:

Post a Comment