घर से बर्थडे मनाने निकली बालिका की रोड पर मिली लाश आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज, विवेचना में जुटी पुलिस - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, January 24, 2023

घर से बर्थडे मनाने निकली बालिका की रोड पर मिली लाश आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज, विवेचना में जुटी पुलिस


दैनिक रेवांचल टाइम्स -  डिंडोरी जिला मुख्यालय में एक नाबालिक बालिका के अपहरण और मौत का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने एक युवक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में बालिका की मौत का कारण दुर्घटना करार दिया है। बाबजूद इसके पुलिस सभी पहलुओं पर विवेचना कर रही है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात सिटी कोतवाली पुलिस को औरई बायपास रोड पर एक लाश की सूचना मिली थी। जिसके मद्देनजर पुलिस ने मौके पर पहुंच एक किशोरी के शव को बरामद किया था। मृतिका की पहचान शहर के एक मोहल्ले की निवासी के तौर पर की गई थी। देर रात हो जाने के कारण मृतिका का PM मंगलवार को किया गया और परिजनों की शिकायत पर आरोपी गुलजार अली के विरुद्ध अपहरण और अनुसूचित जाति और जनजाति निवारण अधिनियम की धारा 363 और 3 (2) (v-a) st/sc के तहत प्रकरण क़ायम कर विवेचना शुरू कर दी है।


मृतिका की माँ ने मंगलवार को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करवाने के दौरान आरोप लगाये हैं कि सोमवार की रात गुलजार अली निवासी डिण्डोरी उसकी बच्ची को बहला फुसलाकर जबरदस्ती साथ ले गया था। उन्होंने बतलाया कि उनकी बच्ची के मोबाइल पर कॉल आया था। जिसके बाद बालिका ने अपनी सहेली के जन्मदिन मे जाने की बात कही थी और घर से निकल गई थी। FIR में उल्लेख है कि मृतिका की माँ की तबियत खराब होने के कारण वह सो गई थी।इसके बाद लगभग 10:30 बजे मृतिका की माँ को सूचना प्राप्त हुई कि बालिका का एक्सीडेंट हो गया है।जिसके बाद माँ जिला अस्पताल पहुंची तो मालूम हुआ कि बालिका की मौत हो गई है।मृतिका के सिर नाक से खून निकल रहा था।



जानकारी के दौरान मृतिका की माँ को मुहल्ले वालों ने बताया कि गुलजार अली को रात लगभग 7:30 अपनी मोटर साइकिल मे बालिका को बैठकर मोहल्ले में नाका के पास से जाते देखा गया था। वहीं मौत के अन्य कारणों की पड़ताल भी जारी है। मामले की जानकारी लगते ही नगर का माहौल भी गर्म हो गया था और बड़ी तादाद में लोग अस्पताल और कोतवाली में इकट्ठा भी हो गये थे। सिटी कोतवाली प्रभारी CK सिरामे ने बतलाया है कि बालिका की मौत पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। उन्होंने आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में होने की जानकारी भी सांझा की है

No comments:

Post a Comment