ग्राम पंचायत रमंपुरी के सचिव रोजगार सहायक और सरपंच के घोटाले की सूची बड़ी लंबी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, January 15, 2023

ग्राम पंचायत रमंपुरी के सचिव रोजगार सहायक और सरपंच के घोटाले की सूची बड़ी लंबी


आए दिन हो रहे है। नए खुलासे और सचिव और रोजगार सहायक लगातार शिकायतकर्ता पर शिकायत वापस लेने की बना रहे दबाव।






रेवांचल टाईम्स - मंडला जिले की जनपद पंचायत नैनपुर की ग्राम पंचायत रमपुरी पंचायत का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। और आए दिन सचिव सरपंच और रोजगार सहायक ग्राम तुमरी टोला निवासी मनोज उईके पर शिकायत वापस लेने का भारी दबाब बना रहे है। वही शिकायत कर्ता का कहना है। मेरे द्वारा जनपद पंचायत नैनपुर को लिखित होने के बाद भी कोई जांच और कार्यवाही नही की जा रही है। जिसके कारण शिकायत कर्ता मनोज उईके को मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है। जिसके कारण आवेदक डरा हुए है। वही ग्राम वासियों ने सचिव और रोजगार सहायक के द्वारा पुलिया रोड और सीसी सड़क कागजों में बना दी है। जोकि निर्माण कार्य के दस्तावेज और मामला को दबा दिया गया है। मगर जल्द ही इन निर्माण कार्य की जॉच बड़े स्तर पर होगी।


जिला अधिकारियों को शिकायत होने के बाद भी कार्यवाही शून्य क्यों?


ग्राम पंचायत रमपूरी रोजगार सहायक जय प्रकाश यादव  और सचिव के विरुद्ध जनपद पंचायत नैनपुर और जिला कलेक्टर कार्यालय एस पी कार्यालय मंडला तथा अनुसूचित जनजाति थाना मंडला में लिखित शिकायत दर्ज कराई है मगर प्रशासन ने आज दिनांक तक कोई कार्यवाही की है। जिसके कारण रोजगार सहायक और सचिव की मनमानी करने से नही चूक रहा है। और लागतार आवेदक को शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहा है। और बड़ी घटना करने की योजना तैयार कर रहा है। 


 रोजगार सहायक और सचिव आए दिन भेजते है। नए नए लोगों को घर 


पीड़ित मनोज उईके ने बताया की रोजगार सहायक ने मृतक भदली बाई के जांब कार्ड में ग्राम के ही दो अन्य लोगों के नाम पर फर्जी हजारी लगा कर पैसे आहरण कर लिया था। वही सचिव और रोजगार सहायक का कहना है। आवेदक मनोज उईके के घर में जाकर गाली गलौज और जान से मारने की खुली धमकी देने से भी नही चूक रहा है। वही जनपद पंचायत के अधिकारी बड़ी घटना होने का इंतजार कर रहे है।



इनका कहना है।


रोजगार सहायक और सचिव  सरपंच के द्वारा मुझे शिकायत वापस लेने के लिए दवाब बनाया जा रहा है। जबरन पंचायत लगा कर मुझे गांव से निकलने की धमकी दी जाती है। सचिव और रोजगार सहयाक द्वारा जिसके कारण में परेशान हूं।में 

                 मनोज उईके शिकायतकर्ता रमपुरी

No comments:

Post a Comment