13 जनवरी से इन राशि वालों को मिलेगा भाग्‍य का साथ, मार्गी मंगल की कृपा से मिलेगा जबरदस्‍त लाभ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, January 7, 2023

13 जनवरी से इन राशि वालों को मिलेगा भाग्‍य का साथ, मार्गी मंगल की कृपा से मिलेगा जबरदस्‍त लाभ



ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, ग्रह और नक्षत्र का व्रकी और गोचर करना सबसे बड़ी घटना माना जाता है. जिसका प्रभाव मानव जीवन के साथ देश दुनिया पर भी पड़ता है. मंगल को बहुत ही ऊर्जावान और इच्छा शक्ति वाला ग्रह माना जाता है. साथ ही मंगल ग्रह को आक्रामकता (aggression) और उत्साह से जुड़ा माना जाता है. मजबूत मंगल आपके पराक्रम को बढ़ाता है, आपके लिए शुभदायक और फलदायक होता है.

यदि मंगल कमजोर है आपको घमंडी बना देता है. 13 जनवरी 2023 को ग्रहों के सेनापति मंगल (Senapati Mangal) वृषभ राशि में मार्गी होंगे. वृषभ राशि में मंगल का मार्गी (Mangal Margi ) होना आर्थिक दृष्टि, सेहत और ऊर्जा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है. जिसका प्रभाव 12 राशियों पर भी पड़ेगा. मंगल के मार्गी होने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में.

1. कर्क
कर्क राशि (Crab) के जातकों को बिजनेस में लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की प्राप्त हो सकती है. साथ ही आय में वृद्धि होगी. समाज में मान सम्मान प्राप्त होगा. जो लोग नई नौकरी ढ़ूढ़ रहे हैं उनको नई नौकरी प्राप्त हो सकती है. शेयर बाजार से भी आपको लाभ होगा. व्यवसाय संबंधों में तरक्की मिलेगी. परिवार वालों के साथ रिश्तों में सुधार होगा. थोड़ा सा रुपए-पैसों के मामले में सावधान रहने की जरूरत है. ठगों से सावधान रहें. कर्ज और उधार के लेनदेन से भी इस समय दूर रहें.

2. कन्या
कन्या राशि (Virgo sun sign) के नवम भाव में मंगल मार्गी होने जा रहे हैं इसलिए इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ प्राप्त होगा. कन्या राशि के लोगों की विदेश यात्रा का संयोग बन रहा है. इस समय आपको किस्मत का साथ मिल सकता है. भाग्य के सहयोग से आप अपने कार्यों में निश्चित ही सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे. विदेश यात्रा का सपना रखने वालों के काम पूरे हो सकते हैं. जो लोग निवेश करना चाहते हैं उनके लिए भी ये समय बहुत अच्छा है.

3. मकर
मकर राशि (Capricorn) वालों को कार्यक्षेत्र में तरक्की प्राप्त होगी. मंगल के मार्गी होने से बिजनेस में भी लाभ होगा. ये समय छात्रों के लिए सबसे अच्छा रहेगा. इस समय मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ख्याल रखें. साथ ही परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा.

4. कुंभ
कुंभ राशि (Aquarius) के जातकों को पेशेवर जीवन में पहचान और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी. जिम्मेदारियों को संभालने के लिए सबसे आगे रहेंगे. जमीन जायदाद या वाहन के सौदे फायदेमंद साबित होंगे. परिवार वालों की सेहत का इस समय खास ख्याल रखें. शैक्षिणिक प्रयासों में विजयी होने वाले छात्रों के लिए समय आसान रहेगा. वैवाहिक जीवन में चल रही परेशानियां समाप्त हो जाएंगी.

नोट- उपरोक्‍त दी गई जानकारी व सुझाव सिर्फ सामान्‍य सूचना के आधार पर पेश की गई है, हम इन पर किसी भी प्रकार का दावा नहीं करते हैं.

No comments:

Post a Comment