पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, महिला को देखने की बात पर हुआ था विवाद - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, October 25, 2022

पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, महिला को देखने की बात पर हुआ था विवाद





रेवांचल टाईम्स:दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मामूली विवाद पर मंगलवार सुबह एक दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई, वहीं दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।
एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मंगलवार की सुबह 6:30 बजे महिला संबंधी विवाद पर जगदीश पटेल एवं घमंडी अहिरवार (60 वर्ष) के बीच गाली गलौज हो रही थी, इस दौरान घमंडी की पत्नी राजप्यारी भी मौजूद थी। विवाद इतना बढ़ा की जगदीश पटेल के परिवार के लोगों ने घमंडी और उसकी पत्नी राजप्यारी (58 वर्ष) को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक जब माता, पिता वापस नहीं आए तो बेटा मानक अहिरवार (32 वर्ष) जगदीश पटेल के घर पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। तभी बड़ा बेटा महेश और बबलू अहिरवार भी माता-पिता और भाई की खोज में गए। आरोपियों ने उन पर भी गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
जिला अस्पताल में भर्ती महेश अहिरवाल ने बताया की उसके परिवार पर गोली चलाने वालों में जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, मनीष पटेल, शुभम पटेल, कोदू पटेल, घनश्याम पटेल शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी और कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य देवरान पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

वहीं, एसपी डी आर तेनीवार ने बताया कि घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया गया है। घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मानक अहिरवार जगदीश पटेल की बहू को ताकता था, इस बात को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं है।

No comments:

Post a Comment