बाबा वेंगा की डराने वाली भविष्यवाणी, भारत में अगले दो महीने में आने वाली है ये बड़ी मुसीबत, खाने तक की हो जाएगी किल्लत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, October 31, 2022

बाबा वेंगा की डराने वाली भविष्यवाणी, भारत में अगले दो महीने में आने वाली है ये बड़ी मुसीबत, खाने तक की हो जाएगी किल्लत



बुल्गारिया के भविष्यवेत्ता बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए भारत को लेकर एक भविष्यवाणी की थी। जो इस वक्त खबरों में बनी हुई है। ये भविष्यवाणी अगले दो महीनों में सच हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कुल 6 भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें से अभी तक 2 सच हो चुकी हैं। बाबा वेंगा की बात करें, तो उन्होंने अपनी मौत से पहले न केवल भारत बल्कि दुनिया भर के देशों के लिए तमाम भविष्यवाणी की थीं।

भारत के लिए क्या भविष्यवाणी की?

भारत के लिए बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि यहां साल 2022 में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। ये डराने वाली भविष्यवाणी जल्द ही सच हो सकती है। बाबा वेंगा ने कहा था, इस साल यानी साल 2022 में दुनिया भर के तापमान में गिरावट आएगी। जिसकी वजह से टिड्डियों का आतंक बढ़ जाएगा। इनका प्रकोप भारत में देखने को मिलेगा। जिससे फसलों को भारी नुकसान हो सकता है। इसी कारण से देश में अकाल और भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। अब साल 2022 को खत्म में होने में केवल दो महीने का वक्त बचा है। तो ऐसे में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को लेकर काफी डर जताया जा रहा है।

साल 2022 के लिए कीं 6 भविष्यवाणियां

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कुल 6 भविष्यवाणियां की थीं। इनमें साइबेरिया में नया वायरस आना, एलियन के हमले, टिड्डियों का आतंक और वर्चुअल रिएलिटी में वृद्धि होना शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़, और साथ ही कई शहरों में पानी की कमी की भी भविष्यवाणी की थी।

इस साल दो भविष्यवाणी हुई हैं सच


बाबा वेंगा ने वैसे तो साल 2022 के लिए कई भविष्यवाणी की थीं, लेकिन इनमें से 2 सच साबित हो गई हैं। जिसके चलते ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अब आने वाले दो महीनों में बाकी की चार भविष्यवाणी भी सच साबित हो सकती हैं। हाल में ही ऑस्ट्रेलिया में भीषण बाढ़ की स्थिति देखने को मिली थी। इसके अलावा पाकिस्तान में भी बाढ़ आई थी, जिसके वहां हालात काफी खराब हो गए और 1000 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। इसके साथ ही कई शहरों में पानी की कमी होने वाली भविष्यवाणी भी सच हुई है। पुर्तगाल को पानी की किल्ल्त झेलनी पड़ी है। वहीं इटली में सूखा देखने को मिला है।

आखिर कौन थे बाबा वेंगा?

बाबा वेंगा एक महिला थीं, जो कि फकीर थीं। उनका जन्म साल 1911 में बुल्गारिया में हुआ था। उन्होंने महज 12 साल की उम्र में अपनी दोनों आंखें गंवा दी थीं। जिसके चलते वह बचपन से ही देख नहीं सकती थीं। लेकिन इसके बाद वह भविष्य देखने में सक्षम हो गईं। बाबा वेंगा का निधन साल 1996 में हुआ था। लेकिन इससे पहले ही उन्होंने दुनिया भर के लिए कई बड़ी भविष्यवाणी कर दी थीं। इनमें से कई अब तक सच हो चुकी हैं। ऐसा कहा जाता है कि बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणियों को कहीं नहीं लिखा है। बल्कि उन्होंने इन भविष्यवाणियों के बारे में अपने अनुयायियों को बताया था।

No comments:

Post a Comment