मप्र विधानसभा शीतकालीन सत्र कल से, विधायक दल की बैठक में सवाल-जवाब की बनाई जाएगी रणनीति - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, December 19, 2021

मप्र विधानसभा शीतकालीन सत्र कल से, विधायक दल की बैठक में सवाल-जवाब की बनाई जाएगी रणनीति



मप्र विधानसभा का शीतकालीन सत्र सोमवार 20 दिसंबर से शुरू हो रहा है। इस पांच दिवसीय सत्र में सदन की कुल 05 बैठकें होगी, जिसमें महत्‍वपूर्ण शासकीय विधि विषयक एवं वित्‍तीय कार्य संपादित किए जाएंगे। पंचायत चुनाव के बीच होने जा रहे इस सत्र में हंगामे के आसार है। कांग्रेस खाद की कमी, गांवों में अघोषित कटौती, कानून व्यवस्था, महंगाई, रोजगार समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरेगी। वही आज शाम बीजेपी-कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी होना है।
कमलनाथ ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई

सत्र से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने आज शाम श्यामला हिल्स स्थित आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है, जिसमें सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी और इसमें सदस्यों को अलग-अलग मुद्दे उठाने की जिम्मेदारी भी सौंपी जाएगी। वहीं कांग्रेस पंचायत चुनाव, पेट्रोल-डीजल, महंगाई, खाद की कमी, गांवों में अघोषित कटौती, कानून व्यवस्था, आदिवासियों पर अत्याचार, रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी। वहीं भ्रष्टाचार और जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम से जुड़े कई प्रश्न भी उठाए जाएंगे हैं।
सीएम हाउस पर भाजपा विधायक दल की बैठक

बीजेपी ने विपक्ष के वार पर पलटवार करने के लिए भाजपा विधायक दल की बैठक सीएम हाउस पर रविवार शाम को बुलाई है। इसमें सरकार द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले विधेयकों पर सरकार का पक्ष सदस्यों द्वारा दमदारी के साथ रखने की रणनीति बनाई जाएगी। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और प्रदेश सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा और शिवराज कैबिनेट के सभी सदस्य भी मौजूद रहेंगे। साथ ही विपक्षी सदस्यों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर तथ्यों के साथ आक्रामक जवाब दिया जाएगा। विधायक दल की बैठक में कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।
सीएम ने विधायकों को परिवार सहित आने का दिया न्योता

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विधायक दल की बैठक में सदस्यों को परिवार सहित आने का न्योता दिया है। विधायक दल की बैठक होने के बाद डिनर रखा गया है। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और प्रदेश सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा और शिवराज कैबिनेट के सभी सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

No comments:

Post a Comment