विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, November 10, 2021

विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार



Virat kohli news : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम रामनागेश अलिबथिनी है और उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. 23 वर्षीय रामनागेश अलिबथिनी को मुंबई की सायबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

आरोपी रामनागेश सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वह पहले फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली और उनके परिवार को धमकियां मिली थीं. ट्विटर पर एक अनजान अकाउंट से विराट कोहली और बॉलीविड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी मिली थी. जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था उसे डिलीट कर दिया गया.


दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया था

कोहली की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया था. दिल्ली महिला आयोग की ओर से पुलिस को नोटिस भेजा गया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना को बेहद ही शर्मनाक करार दिया. स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस देते हुए आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.


शमी पर दिया गया था आपत्तिजनक बयान

कोहली ही नहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी फैन्स का निशाना बनना पड़ा था. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया गया था. लोगों ने धर्म को लेकर उनपर निशाना साधा था. बाद में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शमी के समर्थन में बयान दिया था. उन्होंने कहा कि धर्म को लेकर किसी पर हमला करना सबसे दयनीय बात है. लोग अपनी कुंठा इसलिए निकालते हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आता कि हम क्या करते हैं.

No comments:

Post a Comment