थोड़ी सी जो पी ली है.....नशे में टल्ली पुलिसवाले के रुके कदम ,शराब पीकर झूम उठे - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, November 10, 2021

थोड़ी सी जो पी ली है.....नशे में टल्ली पुलिसवाले के रुके कदम ,शराब पीकर झूम उठे



रेवांचल टाईम्स  : यूपी के हरदोई (HARDOI) में यूपी पुलिस के एक कर्मी ने पुलिस की छवि को फिर से दागदार कर दिया है। ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे पुलिसकर्मी ने शराब पीकर ऐसा हंगामा किया कि लोग देखते रह गए। आइये पहले इनकी हरकतें देख लीजिए बाकी की बातें बाद में करते हैं।

ट्रैफिक व्यवस्था बिना किसी जाम के दुरुस्त हो इसकी भी जिम्मेदारी इन्ही के कंधों पर होती है, लेकिन यहां कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। जिनके कंधों पर ट्रैफिक की जिम्मेदारी हो और खुद उन्हें कंधों की जरूरत पड़ जाए तो इससे हैरान करने वाली और क्या बात होगी। दरसअल ये वाक्या हरदोई शहर की मंडी चौकी का है, यहां पर लखनऊ चुंगी जैसा बड़ा चौराहा है। हरदोई को राजधानी से जोड़ने वाली इस चुंगी पर ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों में से एक पुलिस कर्मी ने ड्यूटी के दौरान ही शराब चढा ली। फिर क्या था, शुरू हो गया पुलिस कर्मी का हाई वोल्टेज ड्रामा। ड्रामा भी ऐसा कि उन्हें खुद ही कंधों पर चढ़ कर थाने तक ले जाया गया।

हरदोई के पवन कुमार नाम के इस होमगार्ड ने ड्यूटी पर तैनाती के दौरान ही शराब पीकर ड्रामा शुरू कर दिया, जहां ट्रैफिक दुरुस्त रखना था, जबकि इसके कारण ट्रैफिक में अवरोध खड़ा हो गया। बीच चौराहे पर शराब पीकर ड्रामा कर रहे पुलिस कर्मी को देखकर लोगों के हाथों में मोबाइल आ गया और शराबी पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शराबी पुलिसकर्मी ने लोहे का ट्रैफिक बैरियर भी बीच सड़क पर पलट दिया गया और राहगीरों से भी अभद्रता की गई। जब स्थिति हाथ से छूटने लगी तो साथी पुलिस कर्मचारियों के द्वारा कंधों पर उठा कर शराबी पुलिस कर्मी को किनारे ले गया। काफी देर तक नशे में धुत पुलिसकर्मी का ड्रामा चलने के बाद कोतवाली शहर की पुलिस मौके पर पहुंची और अपने साथ कोतवाली ले गई।

वहीं इस मामले में सीओ सिटी विकास जायसवाल का कहना है कि सूचना मिली थी कि एक होमगार्ड जो कि ट्रैफिक व्यवस्था को देख रहा था, जिसने ड्यूटी के दौरान ही शराब के नशे में राहगीरों से अभद्रता की। जिसके बाद कोतवाली पुलिस के द्वारा उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है, इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment