प्रेमिका के दरवाजे पर जलाई प्रेमी की चिता ,प्यार करने की मिली खौफनाक सजा.... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, July 25, 2021

प्रेमिका के दरवाजे पर जलाई प्रेमी की चिता ,प्यार करने की मिली खौफनाक सजा....



बिहार के मुजफ्फरपुर में प्यार करने की ऐसी खौफनाक सजा और सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक युवक को प्यार करने की सजा के रूप में खौफनाक मौत मिली है. प्रेमिका के सामने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, इतना ही नहीं उसका प्राइवेट पार्ट भी काट डाला गया. प्रेमिका के परिजनों ने युवक को बुलाया और इस निर्मम तरीके से युवक की हत्या कर दी. इतना ही नहीं नाराज परिजन ग्रामीणों के साथ मृतक के शव को उसकी प्रेमिका के दरवाजे पर लेकर पहुंच गए और वहीं उसकी चिता सजा दी और पूरे रीति रिवाज से दाह संस्कार कर दिया.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सोनबरसा गांव की है. मृतक की पहचान रेपुरा रामपुर शाह गांव निवासी मनीष ठाकुर के 18 साल के बेटे सौरभ राज के रूप में की गई है.

प्यार करने की मिली ऐसी खौफनाक सजा
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक सौरभ राज ओडिशा में एक निजी कंपनी में काम करता था और इसी महीने एक जुलाई को अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए नौकरी से छुट्टी लेकर गांव आया था. शुक्रवार की रात उस लड़की के परिवार वालों ने सौरभ को बुलाया, जिससे वह प्यार करता था. लड़की के सामने ही उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई और इतना ही नहीं युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला गया. अधमरी स्थिति में उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया.

सौरभ के परिजनों ने आनन-फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया. सौरभ का शव पोस्टमार्टम के बाद जब गांव पहुंचा तो फिर से कोहराम मच गया. परिजनों के साथ ग्रामीणों ने बवाल शुरू कर दिया. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गांव में पुलिस कैंप कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

No comments:

Post a Comment