पत्नी के वियोग में तड़प रहे पति ने कुएं में लगाई छलाग, मौत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, June 4, 2021

पत्नी के वियोग में तड़प रहे पति ने कुएं में लगाई छलाग, मौत



जबलपुर। केंट थाना अंतर्गत बागड़ी मोहल्ल में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुंए में एक युवक की लाश उतराती हुई मिली। कुंए के पास ही युवक का गमछा और चप्पले भी मिली है। क्षेत्र में यह खबर आग की तरह फैली और देखते ही देखते लोगों का भारी हुजूम लग गया। तो वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।केंट पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना केण्ट में आज सुबह संजय गांधीनगर बागडी मोहल्ला में एक व्यक्ति का शव कुआं में पडेÞ होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को सोनू पासी उम्र 29 वर्ष निवासी संजय गांधी नगर बागड़ी मोहल्ला ने बताया कि वह एवं उसका भाई कमल पासी रात में सो गये थे, वह आज सुवह उठा तो घर में उसका भाई नहीं था। तलाश जो नहीं मिला घर से थोडी दूर स्थित कुंए के पास भाई का गमछा एवं चप्पल पड़ी दिखी, उसने पास में जाकर कुंए में झांक कर देखा तो कुंए के पानी में उसके भाई कमल पासी उम्र 34 वर्ष का शव उतरा रहा था। शव को पानी से निकलवाते हुये पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
घर से रहता था अलग, पत्नी ने छोड़ा साथ
पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि मृतक घर से अलग रहता था और उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गयी थी। काम-धंधा भी नहीं था और घर चलाने के भी लाले पड़े थे। जिसके बाद युवक ने मौत का रास्ता चुन लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment