प्रेमी छत से कूदा, प्रेमिका हाथ छुड़ाकर पीछे हटी........जानें क्या है पूरा मामला - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, March 22, 2021

प्रेमी छत से कूदा, प्रेमिका हाथ छुड़ाकर पीछे हटी........जानें क्या है पूरा मामला

 


मध्यप्रदेश। प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं का ग्राफ तेजी बढ़ता जा रहा है, बता दें कि आज फिर एक लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया है, ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्‍यप्रदेश के बड़े व्‍यावसायिक शहर इंदौर में प्रेम-कहानी की दर्दनाक हकीकत सामने आई है, साथ जीने-मरने की कसमें खाकर प्रेमी-प्रेमिका छत से कूदने वाले थे लड़का तो कूद गया, लेकिन नाबालिग लड़की ने हाथ छुड़ा लिया।


घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है, मिली जानकारी के मुतबिक गुना से शुरू हुई इस प्रेम कहानी का अंत इंदौर में बड़े ही दर्दनाक तरीके से हो गया, गुना से भागकर प्रेमी और प्रेमिका अपने नए जीवन की शुरूआत के लिए इंदौर आए थे, लेकिन पुलिस उन्हे तलाश्ते हुए इंदौर पहुंच गई, पुलिस को देख दोनों ने साथ में मरने की कसम खाई और छत पर चढ़ गए, प्रेमी तो अपनी कसम को निभाते हुए छत से कूद गया, लेकिन प्रेमिका नहीं कूद सकीं, युवक (मोनू) की मौत हो गई, जबकि लड़की बच गई।

लड़की के परिजनों ने युवक पर दर्ज कराया था अपहरण का केस :

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की के घर वालों ने मोनू के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, इसी शिकायत पर पुलिस इनकी तलाश कर रही थी, आजाद नगर पुलिस ने बताया कि इस घटना में मोनू की मौत हो गई, लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में युवक के परिजनों ने लड़की पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है, लड़के के पिता का कहना है कि उनके बेटे को गुना पुलिस की मिली भगत से ऊपर से फेंक दिया गया वहीं मकान मालिक ने पुलिस को बताया- गुना पुलिस-लड़की के पिता बिना कोई जानकारी दिए मकान में घुस गए थे, पुलिस मामले की पूरी जांच पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। 

No comments:

Post a Comment