ब्रेकिंग न्यूज़.. तेज रफ्तार बस बीस फिट नीचे नाले में जा गिरी मौके दो की मौत 27 यात्री हुए घायल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, March 12, 2021

ब्रेकिंग न्यूज़.. तेज रफ्तार बस बीस फिट नीचे नाले में जा गिरी मौके दो की मौत 27 यात्री हुए घायल

 



रेवांचल टाईम्स - बालाघाट से भोपाल जा रही यात्री बस बैतूल-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे पर लावाघोघरी थाना क्षेत्र के ग्राम मैनीखापा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में नंदनी (22) फैजल खान निवासी भोपाल एवं रुपाली (32) पति आशीष असाठी निवासी बालाघाट की मौके पर मौत हो गई। जबकि 27 यात्री गम्भीर घायल हुए हैं, अन्य को मामूली चोट आना बताया जा रहा है। घायलों को पुलिस ने डायल 100 और 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल छिंदवाड़ा में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वर्मा ट्रैवल्स की बस गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे जिला बालाघाट के कटंगी से इंदौर के लिए निकाली थी। तेज रफ्तार बस मैनीखापा के पास देर रात बस अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 20 फीट नीचे नाले में जा घुसी। जोर की आवाज सुनने के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही लावाघोघरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। हादसे में दो महिला यात्री की मौत हो चुकी थी। 27 यात्रियों को गम्भीर चोटें आई है, इनमें से दो की हालत नाजूक बताई जा रही। मैनीखापा सरपंच बबलू सूर्यवंशी के मुताबिक पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को सुबह पांच बजे तक जिला अस्पताल पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके चलते घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सका है।

 

 तेज रफ्तार ने ले ली जान 

पुलिस और आस-पास के लोगों के मुताबिक हादसे की मुख्य वजह तेज रफ्तार है। बस क्षमता से अधिक रफ्तार में दौड़ रही थी, जिसके चलते मोड पर बस चालक से नियंत्रित नहीं हुई और सीधे बीस फीट गहरे नाले में जा गिरी, जिसके कारण दो यात्रियों की मौत हो गई और अन्य लोग गम्भीर घायल हुए हैं। पुलिस ने शुक्रवार सुबह क्रेन की मदद से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी बस को बाहर निकाला। बस को लावाघोघरी थाना परिसर में खड़ा कराया गया है। बस में कुछ लोग परिवार के साथ सवार थे। हादसे के बाद मामूली घायल यात्रियों ने मोबाइल के उजाले में बस के कांच तोड़े और बाहर निकलने के बाद अपने साथी यात्रियों को भी निकाला।

No comments:

Post a Comment