बजाज का दिपावली धमाका ,ओम ऑटोमोबाइल ने लाया हैं आपके लिए शानदार ऑफर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, November 8, 2020

बजाज का दिपावली धमाका ,ओम ऑटोमोबाइल ने लाया हैं आपके लिए शानदार ऑफर



 कम डाउनपेमेंट,आसान किस्त,भारी छूट के साथ घर लेकर जाएं अपने मन पसंद की मोटरसाइकिल




रेवांचल टाइम्स - 7 नवंबर 2020 दिन शनिवार देश की प्रमुख दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो(bajaj auto) इस दिवाली पर अपने ग्राहकों के लिए भारी छूट के साथ बजाज के हर मोटरसाइकिल में शानदार ऑफर भी लेकर आई हैं। ऑटो कंपनी बजाज का कहना है कोरोना काल मार्च से ही मोटरसाइकिल की बिक्री पर बहुत तेज़ी से कमी आई है पीक लेवल पहुँचने में वक्त लगेगा पर बजाज कंपनी देश के हर ने हर मोटरसाइकिल पर भारी छूट दे रही है





ऐसे में भुआबिछिया एवं घुघरी तहसील मुख्यालय में स्थित ‘ओम ऑटोमोबाइल’ ने अपने ग्रहको को दोपहिया वाहनों पर भारी छूट देना भी  प्रारंभ कर दिया है वही शोरूम के संचालक ओम राय ने बताया कि बजाज कम्पनी अपनी मोटरसाइकिल पर ₹2000/ का कैश डिस्काउंट दे रही है। वही पल्सर 125 cc से लेकर 220 cc तक की गाड़ियों में रू3000 तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ कंपनी सभी गाड़ियों पर तरह तरह की गिफ्ट भी दे रही है। ग्राहक गाड़ी आसानी से खरीद पाए इसके लिए कम डाउन पेमेंट और आसान क़िस्त भारी छूट के साथ मनपसंद की शानदार मोटरसाइकिल अपने घर लेकर जाए साथ ही कंपनी के द्वारा बजाज ने आकर्षक ऑफर रखें है। बजाज फाइनेंस की सभी स्कीम भी अपने ग्राहकों को ध्यान में रख कर बहुत ही आसान कर दिया गया है इस स्कीम को लोगों के द्वारा सराहना भी की जा रही है। 


दीपावली और धनतेरस में भी बजाज की गाड़ियों पर बहुत पहले से एडवांस बुकिंग जारी है। एवं एडवांस बुकिंग पर 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट ओम ऑटोमोबाइल द्वारा दिया जा रहा है । लोगों में बजाज के वाहनों के प्रति भरोसा और ओम ऑटोमोबाइल बिछिया घुघरी में बजाज की सभी गाड़ियां विशालतम रेंज के साथ ओम ऑटोमोबाइल बिछिया एवं घुघरी पर उपलब्ध है।

त्यौहार के इस पर्व को देखते हुए बजाज दो पहिया वाहनों में प्लेटिना, पल्सर पर ज्यादा सेलिंग की संभावना है, जिले की भौगोलिक परिस्थितियों और ओम ऑटोमोबाइल बिछिया की लोकप्रियता के चलते क्षेत्र में बजाज के दो पहिया वाहनों की बिक्री तेजी से बढ़ रही है वहीं दीपावली के काफी पहले से लोगों द्वारा बड़ी संख्या में बजाज के वाहनों की बुकिंग कराई जा रही है जो ओम ऑटोमोबाइल और बजाज के वाहनों की लोकप्रियता बता रही है।

No comments:

Post a Comment