आम आदमी पार्टी संवाद कर तहसीलदार नारायणगंज को सौंपा ज्ञापन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Wednesday, January 18, 2023

आम आदमी पार्टी संवाद कर तहसीलदार नारायणगंज को सौंपा ज्ञापन





दैनिक रेवांचल टाइम्स - मंडला आम आदमी पार्टी जिला इकाई मंडला के तत्वावधान में पूर्व निर्धारित तिथि अनुसार संवाद ज्ञापन कार्यक्रम मुहिम के चलते बुधवार 18 जनवरी को  नारायणगंज में संपन्न हुआ।अब शुक्रवार 20 जनवरी को बिछिया और घुघरी में संवाद ज्ञापन कार्यक्रम होगा। नारायणगंज क्षेत्र के आम आदमी के साथ संवाद करने पर समस्याओं को तलाशते हुए तत्काल समाधान के लिए कलेक्टर,मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है।गांव गांव से जनसमस्याओं को तराशकर पार्टी को गति दिलाने शिवकुमार भवेदी,दान सिंह सरवटे,नंदा बैरागी, मनीष दुबे, वीरेंद्र कुर्राम,नन्हें लाल मरकाम को जिम्मेदारी देकर जल्द ही गांव गांव कार्यकर्ता तैयार करने समस्याओं को तराशने की जिम्मेदारी दी गई है।

        संवाद ज्ञापन  पर्यवेक्षक दल से जिला कार्यकारिणी से पंकज सोनी,अरविंद परस्ते और   चंद्रगुप्त नामदेव ने जानकारी दी है,कि बुधवार 18 जनवरी को नारायणगंज में आम आदमी पार्टी और आम आदमी के बीच सकारात्मक संवाद हुआ है।मुहिम के उद्देश्य पूरा करने संवाद में सामिल हुए क्षेत्र के सैकड़ों आम आदमी के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संवाद कर क्षेत्र की समस्याओं को तराशने का काम किया है। दर्जनों ज्वलंत समस्याओं के साथ एक ऐसी समस्या भी सामने आई,

 जिसमें भावल बम्हनी निवासी जिंदा पार्वती बाई को पंचायत अमले ने मृत घोषित कर दिया। पार्वती के बेटे के द्वारा समग्र आई डी की जांच कराने के बाद यह जानकारी लगते ही पार्वती बाई और भी सदमे में चली गई।वर्षों से मिलते आ रही विधवा पेंशन को एक साल से बंद कर दिए जाने के नुकसान स्वरूप लगभग 72 वर्षीया पार्वती बाई दवा-इलाज के लिए साल भर से धेले धेले को तरसना बताया।इस  समस्या के समाधान के लिए पार्टी के द्वारा कलेक्टर मंडला को सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना तत्काल पहुंचाकर पेंशन चालू कर पिछले एक साल से शेष राशी को ब्याज सहित वापस दिलाने की मांग की है। बंद हुई पेंशन को पाने अपने बेटे के साथ साल भर से रो रोकर पंचायत और जनपद कार्यालय का चक्कर काटते तंग आ चुकी वृद्द पार्वती बाई भी ज्ञापन अवसर पर साथ में रहकर आवेदन किया है।

शुक्रवार 20 को बिछिया और घुघरी संवाद ज्ञापन

शुक्रवार 20 जनवरी को बिछिया और घुघरी में संवाद ज्ञापन कार्यक्रम होना है। क्षेत्र के समस्त वासियों सहित कार्यकर्ताओं को संख्या और समस्याओं के साथ पहुंचने की अपील की गई है। 

    आयोजन में जिला कार्यकारिणी के साथ दुर्गेश उईके,रोहित पटैल,विनय कुमार,चमन मरावी, मुकेश झारिया, नितेश उलाड़ी, राधेश्याम मसराम,कमल पड़वार, पार्वती बाई मुख्य रूप से सामिल रहे।

No comments:

Post a Comment