आम आदमी पार्टी संवाद में छाई रही क्षेत्र की समस्याएं आप का मोहगांव संवाद ज्ञापन संपन्न 18 को नारायणगंज में - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, January 17, 2023

आम आदमी पार्टी संवाद में छाई रही क्षेत्र की समस्याएं आप का मोहगांव संवाद ज्ञापन संपन्न 18 को नारायणगंज में

 



दैनिक रेवांचल टाइम्स - मंडला आम आदमी पार्टी का संवाद ज्ञापन कार्यक्रम मंगलवार 17 जनवरी को  मोहगांव में संपन्न हुआ। आम आदमी पार्टी ग्रामीण जिला अध्यक्ष रामगोपाल यादव ने बताया है,कि पूर्व निर्धारित तिथि अनुसार मोहगांव विकासखंड मुख्यालय में आम आदमी पार्टी के बैनर तले संवाद एवं ज्ञापन कार्यक्रम मंगलवार 17 जनवरी को संपन्न हुआ है।

       पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार परते ने बताया है,कि संवाद कार्यक्रम की शुरुआत संविधान की उद्देशिका के सामूहिक वाचन एवं जनकल्याण के लिए जनता की समस्याओं के निवारण में सहयोग करने के संकल्प के साथ की गई।

महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष रमा देवी धुर्वे ने बताया, कि गांव गांव अधिक से अधिक कार्यकर्ता निर्माण करने कार्यकर्ताओं को मैपिंग सीट भरने का दायित्व भी दिया गया।

ग्रामीण बड़ी संख्या में अपनी और क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को लेकर संवाद ज्ञापन में पहुंचे।जिनको एकत्र कर पार्टी के ज्ञापन पत्र में संलग्न कर कलेक्टर मंडला,मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नाम भेजकर उनके क्षेत्राधिकार में आने वाले मुद्दों पर जल्द ही संज्ञान लेते हुए लंबे समय से समस्याओं से जूझ रहे आम आदमी को स्थाई राहत देने की मांग की गई है।जिला उपाध्यक्ष सहजान परस्ते ने बताया है,कि पात्रता के बाद भी संबल योजना,पेंशन योजना से वंचित रखने,आंगनबाड़ी केंद्रों में बच्चों के आहार में कटौती,पात्रों को भी सामाजिक सुरक्षा पेंशन से वंचित रखने, अस्पतालों में मरीजों को दी जाने वाली  दवाईयां,जांच और भोजन आदि में भी भारी   कटौती की समस्या, शासकीय राशन दुकानों में आ रही खाद्यान्न की घटिया किस्म और कमी, किसानों को समय पर बीज खाद का अभाव,पंचायतों में मजदूरों को पर्याप्त काम का अभाव,स्कूलों में कमजोर शिक्षण व्यवस्था,पानी की समस्या व गंदे पानी से निजात पाने,बिजली बिल को कम करने,सड़कों की समस्या सहित और भी गंभीर मुद्दों और  समस्याओं को एकत्र किया गया। संकलित समस्याओं को 75 सूत्रीय ज्ञापन पत्र के साथ संलग्न कर बाजार हाट से होते हुए रैली के साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मोहगांव के हाथों कलेक्टर मंडला,मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री के नाम सौंपा गया है।

सक्रिय कार्यकर्ताओं का हुआ चयन

संवाद ज्ञापन में पहुंचे कार्यकर्ताओं में से  सक्रिय कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है।सुकल सिंह भवेदी को  विकासखंड कार्यवाहक के रूप में दायित्व सौंपकर कार्यवाहक  ब्लाक संगठन तैयार किया गया है। जिसको एक सप्ताह के भीतर बूथ स्तर तक सक्रिय कार्यकर्ता तैयार करने दायित्व भी सौंपा गया है।

नारायणगंज में बुधवार को संवाद ज्ञापन

 जिला अध्यक्ष पी.डी. खैरवार ने जानकारी दी है,पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अब संवाद ज्ञापन बुधवार 18 जनवरी को नारायणगंज मंगल भवन में होना है। जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अधिक से अधिक संख्या बल में ग्रामीणों को भी  पहुंचने की अपील की गई है। संवाद ज्ञापन कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सहजान परस्ते,कार्यालय सचिव दुर्गेश उईके,महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष रमादेवी धुर्वे,मंडला कार्यवाहक अध्यक्ष पल्के सिंह पूषाम,घुघरी कार्यवाहक नरेंद्र मरावी,सुभान परते,किशोर केवट,बालसिंह, सुरेश बघेल,किरण खैरवार, सुकल भवेदी,गुलाब भवेदी,भागवत मार्को,इंदर सिंह मरावी, राधेश्याम झरिया, दिलीप मरकाम,दीप सिंह भवेदी,धरम मरावी मुख्य रूप से सामिल रहे।

No comments:

Post a Comment