टीचर की क्रूरता! सवालों का जवाब दे रहा था छात्र, टीचर को आया गुस्सा तो बाल पकड़कर सिर फोड़ा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Thursday, December 15, 2022

टीचर की क्रूरता! सवालों का जवाब दे रहा था छात्र, टीचर को आया गुस्सा तो बाल पकड़कर सिर फोड़ा

  



दैनिक रेवांचल टाइम्स:यूपी के फ़तेहपुर जिले में टीचर ने मामूली बात पर सातवीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. टीचर की बर्बर पिटाई से छात्र का सिर फट गया. लहूलुहान हालत में परिजनों ने छात्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित छात्र के सिर में कई टांके लगे है. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने छात्र को परिजनों के साथ घर भेज दिया. घटना खखरेरू थाना क्षेत्र के सदाशिव इंटर कॉलेज कुल्ली की है.


वहीं इस मामले की शिकायत मिलने के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक देवकी सिंह ने जांच के बाद दोषी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. बता दें, खखरेरू थाना क्षेत्र के सदाशिव इंटर कालेज कुल्ली में तैनात एक अप्रशिक्षित टीचर ने सातवीं के छात्र प्रमोद की बर्बर पिटाई कर सिर फोड़ दिया है. घायल छात्र के परिजनों ने टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत की है. साथ ही जिला विद्यालय निरीक्षक से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

घायल छात्र प्रमोद ने बताया की गणित का सवाल पूछे जाने पर वह खड़ा होकर देख रहा था. तभी टीचर को इतना गुस्सा आया की वह मेरा बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और फिर सिर मेज में लड़ा दिया, जिससे मेरा सिर फट गया है. टीचर की पिटाई से छात्र प्रमोद के सिर पर गंभीर चोट आई है. छात्र के सिर पर कई टांके लगे हैं. डीआईओएस ने मामले में प्रधानाध्यापक से पूछताछ करते हुए टीचर के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिया है.

No comments:

Post a Comment