उज्जैन से चोरी हुआ बच्चा चार दिन बाद मिला, चोर ने पत्र लिखकर बताई चोरी की वजह , पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, December 30, 2022

उज्जैन से चोरी हुआ बच्चा चार दिन बाद मिला, चोर ने पत्र लिखकर बताई चोरी की वजह , पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप



मध्यप्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक दो से एक दो साल का बच्चा 27 दिसंबर को चोरी हो गया था, घटना के दो दिन बाद अगवा बच्चा बजरंगगढ़ रेलवे स्टेशन पर पुलिस को मिल गया है। बच्चा ट्रेन में अकेले बैठा था, पुलिस को उसके पास से अगवा करने वाले आरोपी का एक लेटर भी मिला है, जिसमें आरोपी ने बच्चा चोरी करने की वजह बताई है।

लेटर में आरोपी ने लिखा है कि बच्चे की मां ने ही मुझे बच्चा सौंपा था। उसने कहा था कि वो अगले स्टेशन पर बच्चे को मुझसे ले लेगी। मैंने उसकी बात मान कर बच्चे को ले लिया। लेकिन उसने मुझे धोखा दिया और अगले स्टेशन पर बच्चे को लेने नहीं आई। लेटर के सामने आने के बाद अब पुलिस पूरे मामले में मां की भूमिका संदिग्ध मानते हुए मां से पूछताछ में जुटी है। घटना वाले दिन बच्चे की मां ने बताया था कि वह दूध की बोतल धोने के लिए जब नल के पास गई तो एक अज्ञात आरोपी बच्चे को उठाकर ले गया, उसने आरोपी का पीछा भी किया लेकिन वह उसे रोक नहीं पाई और आरोपी गायब हो गया, बाद में महिला ने जीआरपी थाना पुलिस के टीआई पर थप्पड़ मारने और अपशब्द कहने का आरोपी भी लगाया था, साथ ही मां का कहना था कि जब वह बच्चा चोरी होने की रिपोर्ट लिखाने पुलिस के पास गई थी, तो पुलिस ने उस पर ही बच्चा चोरी कराने का आरोप लगाया था। अब बच्चे के साथ मिले लेटर मिलने के बाद पुलिस का शक मां पर बढ़ गया है, पुलिस का मानना है कि बच्चे को अगवा करने वाला आरोपी महिला का प्रेमी हो सकता है, जिसकी मदद से महिला ने बच्चे को गायब कराया था और बाद में आरोपी ने पुलिस के डर से बच्चे को छोड़ दिया और खुद फरार हो गया।

बच्चे की मां वैष्णवी ने वारदात वाले दिन बताया था कि उसका उसके पति से किसी बात पर विवाद हो गया था, जिसके बाद वह उज्जैन से भोपाल अपनी बड़ी मां के यहां जा रही थी, इसी दौरान उसका दो साल का बच्चा चोरी हो गया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो एक व्यक्ति बच्चे को गोद में ले जाता दिखाई दे रहा था। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment