कमलनाथ की चुनौती पर विश्वास सारंग ने कही ऐसी बात, पीसी शर्मा बोले- 'क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा' - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, December 5, 2022

कमलनाथ की चुनौती पर विश्वास सारंग ने कही ऐसी बात, पीसी शर्मा बोले- 'क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा'



भोपालः राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कमलनाथ ने बीजेपी और आरएसएस को राहुल गांधी से हिंदुत्व पर बहस की चुनौती दी थी. जिस पर भाजपा नेता और शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि राहुल गांधी और कमलनाथ खुले मंच पर मुझ से हिंदुत्व पर बहस कर लें. विश्वास सारंग की यह बात कांग्रेस नेताओं को चुभ गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि 'क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा'.

कमलनाथ ने दी थी चुनौती
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश में राहुल गांधी कई धार्मिक स्थलों पर गए थे, जिसे लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया था और उन्हें चुनावी हिंदू कह दिया था. इसे लेकर जब कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आरएसएस, बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के लोग राहुल गांधी के साथ बैठ जाएं और धर्म अध्यात्म पर बहस कर लें. पता चल जाएगा कि किसके पास कितना ज्ञान है.

विश्वास सारंग ने किया पलटवार
कमलनाथ के इस चैलेंज को शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने स्वीकार किया है. उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी और कमलनाथ, जब चाहें, खुले मंच पर हिंदुत्व पर उनसे बहस कर लें". विश्वास सारंग ने ये भी कहा कि "जिस कांग्रेस ने भगवा को आतंकवाद कहा, वो क्या हिंदुत्व पर बहस करेंगे". हालांकि विश्वास सारंग के इस बयान पर कांग्रेस नेता भड़क गए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने विश्वास सारंग पर तगड़ा हमला किया है.

पीसी शर्मा हुए नाराज
विश्वास सारंग के कमलनाथ का चैलेंज स्वीकार करने पर पीसी शर्मा ने कहा कि "क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा. राहुल गांधी कहां और ये मध्य प्रदेश सरकार का अहंकारी मंत्री कहां? राहुल गांधी से अगर किसी को बहस करनी है तो नरेंद्र मोदी करें या फिर मोहन भागवत करें". पीसी शर्मा ने विश्वास सारंग पर तंज कसते हुए कहा कि "अगर इन्हें चर्चा करनी है तो अपने लेवल के व्यक्ति से करें. राहुल गांधी जी से लोकसभा में बात करें,वहां तो माइक बंद कर देते हैं".

No comments:

Post a Comment