कलेक्टर ने जनसुनवाई में 83 आवेदकों की सुनी समस्या 2 आवेदकों को मिले श्रवण यंत्र - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, December 27, 2022

कलेक्टर ने जनसुनवाई में 83 आवेदकों की सुनी समस्या 2 आवेदकों को मिले श्रवण यंत्र





 

मण्डला 27 दिसम्बर 2022

                जिला योजना भवन में सम्पन्न हुई जनसुनवाई में कलेक्टर हर्षिका सिंह ने आवेदकों की समस्याएं सुनते हुये उनके समुचित निराकरण के निर्देश दिए। कलेक्टर ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देषित किया कि जनहित से संबंधित आवेदनों का सर्वोच्च प्राथमिकता से निराकरण करें। जनसुनवाई में

83 आवेदकों ने अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये। इस अवसर पर अपर कलेक्टर मीना मसराम सहित सभी विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

                जनसुनवाई में बूढीमाई वार्ड महाराजपुर निवासी मनीराम परते ने गरीबी रेखा में नाम जुड़वाने के संबंध में, सतपुड़ा महिला स्व-सहायता समूह पिंडरई ने साझा चूल्हा के तहत राशन दिलाने के संबंध में, लफरा निवासी निरंजन प्रसाद कार्तिकेय ने बालश्रम से संबंधित, ग्राम लालपुर निवासी परषोत्तम ने विकलांग पेंशन से संबंधित, ग्राम बनिया के निवासियों ने विद्युत, मोहनिया पटपरा निवासी संपतलाल ने ट्राईसाईकिल से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। इसी प्रकार अलग-अलग विषयों से संबंधित आवेदन भी प्रस्तुत किए गए।

 

रमाबाई एवं बिग्गो बाई को मिला श्रवण यंत्र

 

                लिंगामाल निवासी रमाबाई एवं कटरा निवासी बिग्गो बाई ने जनसुनवाई में आवेदन प्रस्तुत करते हुए श्रवण यंत्र की मांग की। कलेक्टर हर्षिका सिंह ने सामाजिक न्याय विभाग के समग्र अधिकारी पीयुष पांडे को तत्काल श्रवण यंत्र प्रदान करने के निर्देश दिए। इसके पश्चात कलेक्टर ने रमाबाई एवं बिग्गो बाई को श्रवण यंत्र प्रदान किया। दोनों ही कृत्रिम उपकरण सामाजिक न्याय विभाग की योजनाओं के तहत प्रदान किए गए। समस्या के त्वरित निराकरण के लिए आवेदिका रमाबाई एवं बिग्गो बाई ने जिला प्रशासन के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments:

Post a Comment