जिले के प्रधान डाक घर का बुरा हाल समय मे बिल न जमा होने के कारण कटी लाईट जनरेटर का भी रहा बन्द लोग हो रहे है परेशान....जिम्मेदार नदारत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, November 28, 2022

जिले के प्रधान डाक घर का बुरा हाल समय मे बिल न जमा होने के कारण कटी लाईट जनरेटर का भी रहा बन्द लोग हो रहे है परेशान....जिम्मेदार नदारत




रेवांचल टाईम्स - जिला मुख्यालय मंडला का प्रधान डाकघर में अचानक लाइट बन्द हो गई और और चल रहा कामकाज़ अचानक रुक गया लोगो में और अधिकारियों कर्मचारियों में गहमागहमी होने लगी कि अचानक लाइट कैसे बन्द हो गई।

        वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यालय में संचालित प्रधान डाक घर का समय पर बिजली बिल ना जमा होने के कारण विद्युत विभाग के द्वारा प्रधान डाकघर की लाईट काट दी गई जिससे विद्युत प्रभाव बंद हो गया। जिस कारण डाकघर का कामकाज प्रभावित होने के साथ साथ ढप्प हो गया साथ ही लाइट न होने के कारण और कार्यालय में रखें जनरेटर चालू न होने के कारण लोगो को परेशानियां का सामना करना पड़ा साथ ही प्रधान डाकघर में रखा हाई वोल्टेज का जनरेटर धूल खा रहा है। जनरेटर भी लंबे समय से बंद पड़ा हुआ है। डाकघर में अंदर लगी घड़ी भी बंद पड़ी हुई है। आज प्रधान डाकघर में आए सैकड़ों की संख्या में उपभोक्ता भटकते हुए नजर आए। और प्रधान डाकघर के जिम्मेदार अधिकारी भी नदारद मिले। जब मुख्यालय में संचालित प्रधान डाकघर का ये बुरा हाल है तो ये सोचनीय विषय है कि ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित डाकघरों का क्या हाल होंगे।

No comments:

Post a Comment