रेवांचल टाइम्स की ख़बर का असर - पीड़ित पक्ष को मिला न्याय पुलिस ने की सुनी पीड़ित पक्ष की की कार्यवाही पीड़ित ने किया धन्यवाद... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, November 4, 2022

रेवांचल टाइम्स की ख़बर का असर - पीड़ित पक्ष को मिला न्याय पुलिस ने की सुनी पीड़ित पक्ष की की कार्यवाही पीड़ित ने किया धन्यवाद...




रेवांचल टाईम्स - आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला से प्रकाशित दैनिक रेवांचल टाइम्स सदैव जनहित के मुद्दे प्रमुखता से प्रकाशित करता है, जिले में लगातार प्रशासनिक रूप से भ्रष्टाचार, सुनवाई न होना, आमजन को न्याय न मिला पाना जैसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं । लेकिन रेवांचल टाइम्स ग्रुप के द्वारा पत्रकारिता के माध्यम से सच्ची मानव सेवा और जनता के हित में काम किया जा रहा है । 



खबर के असर से पीड़ित पक्ष को मिला न्याय

कुछ दिनों पहले बिछिया के वार्ड क्रमांक 02 के रहने वाले महिला पुरुष के साथ मारपीट हुई थी जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था लेकिन पीड़ित पक्ष को न्याय नहीं मिल पाया था । रेवांचल टाइम्स के द्वारा मामले को प्रमुखता से सामने लाया गया ताकि पीड़ित पक्ष को न्याय मिल सके और हुआ भी यही । 


रेवांचल टाइम्स के माध्यम से पीड़ित पक्ष के मामले के सामने आते ही पुलिस विभाग द्वारा मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच कर कार्रवाई की गई जिससे पीड़ित पक्ष को न्याय मिल पाया है ।

         वही पीड़ित पक्ष ने रेवांचल टाइम्स परिवार को धन्यवाद देते हुए बताया कि आपके माध्यम से हमे न्याय मिला नही तो हम न्याय पाने से वंचित रह जाते ।

No comments:

Post a Comment