नवोदय चयन परीक्षा के लिए आयोजित हुआ मॉक टेस्ट 50 बच्चों ने लिया भाग - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, November 28, 2022

नवोदय चयन परीक्षा के लिए आयोजित हुआ मॉक टेस्ट 50 बच्चों ने लिया भाग




दैनिक रेवांचल टाइम्स -   अंजनिया आलोक संघ मंडला के मार्गदर्शन में नागरिक मंच अंजनिया एवं पत्रकार संघ अंजनिया के द्वारा नवोदय जागृति अभियान के तहत विगत अक्टूबर माह से समुदायिक भवन अंजनिया में प्रारंभ की गई निःशुल्क कोचिंग क्लास में रविवार को दोपहर 1:00 से 3:00 तक मॉक टेस्ट का आयोजन किया गया।माॅक टेस्ट में बच्चों को ओएमआर शीट प्रदान की गई। जिसमें ही प्रश्न हल कराए गए। मॉक टेस्ट में निशुल्क कोचिंग प्राप्त कर रहे अंजनियां,कांसखेड़ा, झिगराघाट, खामटीपुर,बंजी गांव के 50 बच्चों ने भाग लिया।


पूर्व सरपंच ने बढाया छात्र छात्राओं का हौंसला 

मॉक टेस्ट के उपरांत बच्चों के लिए नाश्ते की व्यवस्था की गई थी। ग्राम पंचायत अंजनिया के पूर्व सरपंच सुधीर मरावी ने बच्चों को अपनी ओर से नाश्ता प्रदान किया और उनकी हौसला अफजाई भी की। समुदायिक भवन में उपस्थित होकर सुधीर मरावी ने छात्रों से कहा कि जो छात्र छात्राएं आर्थिक अभाव के कारण किताब या अन्य पाठ्य सामग्री नहीं ले पा रहे हैं। वे उनसे संपर्क कर सकते हैं।वे नवोदय संबंधी पाठ्य सामाग्री के संबंध में बच्चों की मदद करेंगे।


प्राचार्य तथा प्रधानाध्यापक ने लिया मॉक टेस्ट का जायजा

मॉक टेस्ट में आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय अंजनिया के प्राचार्य सुशील कुमार पटेल एवं शीतला विद्या मंदिर अंजनिया के प्रधानाध्यापक उमाशंकर पटेल ने उपस्थित होकर छात्र-छात्राओं को परीक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण टिप्स प्रदान की और छात्र छात्राओं को निशुल्क अध्यापन करा रही शिक्षिका श्रीमती पूनम मेहरा एवं सुश्री नेहा यादव से भी चर्चा की।

No comments:

Post a Comment