रेलवे फाटक के पास अनियंत्रित होकर गेहूं से भरा ट्रक पलटा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, October 1, 2022

रेलवे फाटक के पास अनियंत्रित होकर गेहूं से भरा ट्रक पलटा


दैनिक रेवांचल टाईम्स - सिवनी सिवनी रेलवे स्टेशन के समीप रेल से माल का परिवहन हो सके इसके लिए रैक पॉइंट बनाया गया है। रेड पॉइंट तक माल पहुंचाने के लिए मोतीनाला डूंडासिवनी क्षेत्र से ट्रकों के जाने आने के लिए जो मार्ग बनाया गया है इसमें अत्यधिक तकनीकी खामी है। जिसके चलते शनिवार को दोपहर गेहूं से भरा ट्रक रैक पॉइंट पहुंचने से पहले ही पलट गया।


गौरतलब है कि सिवनी से डूंडासिवनी मार्ग के बीच स्थित मोतीनाला रेलवे फाटक के समीप मुख्य मार्ग से रेक पॉइन्ट जाने के लिए जो मार्ग बनाया गया है इसमें यहां से गुजरने वाले ट्रकों के लिए पर्याप्त जगह के नहीं मिलने और दो मार्गों को जोड़ने वाले स्थान पर भी गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिया गया है। यही कारण है कि यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को खासी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।



इस मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि रेलवे की सीमा सहित सड़क किनारे बने घरों को तोड़ा तो गया था लेकिन यहां जगह की अभी भी कमी बनी हुई है। जिसके कारण ही ट्रकों के जाने और आने के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिल पा रही है। जिसका परिणाम यह हुआ कि आज गेहूं से भरा लोडेड ट्रक पलट गया जिससे काफी नुकसान हुआ। वहीं इस मामले में वाहन चालकों का कहना है कि अभी माल की आवाजाही की शुरुआत ही हुई है और यहां दोनों मार्ग ठीक तरीके से नहीं बनाया गया है। इस मामले में सभी ने वाहनों की आवाजाही सुगम तरीके से हो सके इसके लिए शासन प्रशासन व रेलवे के आला अफसरों से मांग की है कि शीघ्र ही उचित मार्ग बनाया जाए।

No comments:

Post a Comment