बच्चा चोरी करने की कोशिश, ग्रामीणों ने शोर मचाया तो चलती गाड़ी से फेंका - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, September 18, 2022

बच्चा चोरी करने की कोशिश, ग्रामीणों ने शोर मचाया तो चलती गाड़ी से फेंका



मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बच्चा चोर गिरोह को लेकर अभी तक जो संशय की स्थिति थी, अब वह हकीकत होती नजर आ रही है। रीवा शहरी क्षेत्र के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत अजगरहा में एक बच्चे के अपहरण की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। इस घटना के बाद अब लोग यह मान बैठे हैं कि बच्चा चोर गिरोह हकीकत में है और वो छोटे बच्चों को टारगेट कर रहा है।

दरअसल शनिवार को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत अजगरहा गांव में रहने वाला 12 वर्षीय बालक अपने घर से घूमने के लिए निकला। तभी दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया। रोहित साकेत नामक बालक को जब दो आरोपी मोटरसाइकिल में बैठाकर ले जा रहे थे, तभी वह शोर मचाने लगा, जिसके बाद उन युवकों के द्वारा उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया गया, जिसके कारण वह अचेत हो गया। लेकिन तब तक शोर मचा रहे बच्चे की आवाज ग्रामीणों के कानों तक पहुंच चुकी थी, तभी ग्रामीणों ने भी शोर मचाना शुरू कर दिया।

अचेत हालत में है बच्चा
ग्रामीणों को आता देख आरोपी रोहित को चलती मोटरसाइकिल से फेंककर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर डायल-100 पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से रोहित को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है लेकिन रोहित अभी भी कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है। माना जा रहा है कि उसे कोई ऐसा नशीली पदार्थ सुंघाया गया है, जिसके कारण वह अचेत हालत में है।

फिलहाल नहीं हो पाई आरोपियों की पहचान
हालांकि आरोपियों को ग्रामीणों ने भागते हुए भी देखा है लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल अस्पताल लाए गए बच्चे का इलाज डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है और घटना की सूचना संबंधित थाने में भी दी गई है। जिस तरह से बच्चे को अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया जा रहा था, उससे ग्रामीण ये मान रहे है की इसमें बच्चा चोर गिरोह का हांथ है जो ग्रामीण क्षेत्रों में ज्यादा सक्रिय है।

No comments:

Post a Comment