इस जिले में 26 अपराधियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, September 13, 2022

इस जिले में 26 अपराधियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई



रीवा : जिले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन द्वारा अब तक 26 अपराधियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस की माने तो जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिले में ऐसा नजर भी आ रहा है। इसी का परिणाम है कि एसपी नवनीत भसीन के कार्यकाल में अब तक 26 अपराधियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस का कहना है कि आने वाले दिनों में और अपराधियां के खिलाफ यह कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि पुलिस की इस तरह से की जा रही कार्रवाई से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों में भय का माहौल बना हुआ है।

अपराधियों को चिन्हित कर रही पुलिस पुलिस सूत्रों की माने तो ऐसे बदमाश जिनकी आपराधिक गतिविधियों की लिस्ट लंबी होती जा रही है उनकी लिस्ट बनाई जा रही है। साथ ही ऐसे अपराधी जो कि जेल से छूटने के बाद भी अपनी आदतों में सुधार न लाते हुए अपराध कर रहे हैं उन्हें भी चिन्हित किया जा रहा है। अगर संबंधित चिन्हित अपराधी अपनी आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश नहीं लगा पाते तो फिर रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

सबसे अधिक कार्रवाई अपराधियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई कोई नई बात नहीं है। लेकिन एसपी नवनीत भसीन के कार्यकाल में सबसे अधिक कार्रवाई किए जाने के मामले सामने आए हैं। पुलिस अधिकारियों की माने तो जिले में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए रासुका की कार्रवाई किया जाना आवश्यक होता है। इस कार्रवाई से जहां अपराधियों के मन में भय का वातावरण बना रहता है वहीं अपराधियों की आपराधिक गतिविधयों में काफी कमी भी देखने को मिली है।



No comments:

Post a Comment