इंटरनेशनल सट्टा किंग सतीष सनपाल का साथी अमित शर्मा गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, August 20, 2022

इंटरनेशनल सट्टा किंग सतीष सनपाल का साथी अमित शर्मा गिरफ्तार



रेवांचल टाईम्स,जबलपुर। अंतरराष्ट्रीय सट्टा किंग सतीश सनपाल के साथी अमित शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अमित शर्मा शुक्रवार को शहर पहुंचा था इसकी भनक क्राइम ब्रांच को लगी तो ग्वारीघाट क्षेत्र में दबिश देकर अमित शर्मा को दबोच लिया गया।

मालूम हो कि सतीश सनपाल पुलिस रिकार्ड में फरार होते हुए दुबई में बैठकर जबलपुर सहित देश के अनेक हिस्सों में ओपन वेब पर एक्सचेंज के माध्यम से ऑनलाइ सट्टा बुकियों के मार्फ त खिला रहा है। लंबे समय से फरार आरोपी सनपाल की गिरफ्तारी के हरसंभव प्रयास के बाद एसपी ने एलओसी के लिए ‘ब्यूरो ऑफ इमीग्रेशनÓ नई दिल्ली को पत्राचार किया। बीओआई ने मामले की गंभीरता एवं लंबे समय से फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ‘लुक आउट सर्कुंलर जारी किया है। फरार सतीश सनपाल पिता रामचंद्र सनपाल उम्र साल निवासी आदर्शं नगर रामपुर गोरखपुर पर मदनमहल थाना में 2 प्रकरण, गोरखपुर थाना में 2, लार्डंगंज थाना में 2, गटा, कोतवाली और ओमती थाना में एक-एक प्रकरण पंजीबद्ध हैं। सटोरियों के बीच चर्चां है कि सतीश सनपाल की चल संपति को अचल संपत्ति में डायवर्डं करने का पूरा काम द्विवेश चरवानी करता था। हितेश बरवानी ने बिलहरी विलहरी, स्वारीघाट, अधारताल एवं विजयनगर क्षेत्र में करोड़ों रूपए कीमत की प्रापटी खरीदी, जिसमें फ्लैट, ड्युप्लेक्स एवं खाली प्लॉट की रजिस्ट्रियां करीबी लोगों के नाम पर साल 2012 से सतत कराई है। दुबई में बैठे सतीश सरपाल के इशारे पर उसके छरों ने जबलपुर में चल रहे कई प्रोजेक्ट (बिल्डरशिप) में करोड़ों रुपए का इन्वेस्ट कर रखा है। 25 फरवरी 2014 के बाद फरार हुआ सतीश सनपाल अधिकृत और पर कभी जबलपुर नहीं आया। आईपीएल क्रिकेट सहित अन्य सद्दे की रकम बोगस कंपनियों और हवाला के जरिए सतीश सनपाल तक पहुंचती है।

19 मई 2022 की रात पुलिस ने मारी थी रेड

कुख्यात सटोरिया सतीश सनपाल पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके ‘हाईटेक रकम कलेक्शन सेंटर में छापा मारा था। एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच व संबिं थाना की पुलिस फोसज़् ने राइट टाउन स्थित ऑफिस में दबिश दी थी। पुलिस बल के साथ आयकर टीम ने ऑफिस में रखी 2 तिजोरी खोली जिसमें 27 विभिन्न कंपनियों के सील, ऋण पुस्तिका 7 नोटपैड, 34 चेकबुक, 3 मोबाइल एवं प्रॉपर्टी संबंधी कागजात सहित 21 लाख 55 हजार रुपए मिले थे।


No comments:

Post a Comment