लड़का बनने की जिद में घर से भागी लड़की, जब मिली तब तक निकल चुकी थीं दाढ़ी-मूंछें - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, July 24, 2022

लड़का बनने की जिद में घर से भागी लड़की, जब मिली तब तक निकल चुकी थीं दाढ़ी-मूंछें



राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सेक्स चेंज का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक लड़की पर लड़का बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह घर से भागकर दिल्ली चली गई. यहां वह ट्रांसजेंडर आश्रम में पहुंची. कुछ दिन यहीं रहकर खुद पर दर्जनों एक्सपेरिमेंट भी करवाए. हालांकि, अब ग्रेटर नोएडा पुलिस लड़की को वापस उसके घर लेकर आ गई है.

बताया जा रहा है कि चांदनी (बदला हुआ नाम) नामक लड़की की बातचीत इंस्टाग्राम के जरिए दिल्ली निवासी एक लड़की से हुई थी. इस लड़की ने चांदनी को अपने पास दिल्ली बुलाया और यहां ट्रांसजेंडरों के आश्रम में रखा. उसके बाद चांदनी ने लड़के वाले हार्मोंस पैदा करने के लिए इंजेक्शन और दवाई लेना भी शुरू कर दिया. दरअसल, लड़की चांदनी से चांद बनना चाहती थी. उसे लड़का बनने का शौक था.

इधर, ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में चांदनी के घर वाले परेशान थे. क्योंकि वह बिना बताए घर से चली गई थी. परिजनों ने उसे खूब तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. ना ही उससे कोई कॉन्टेक्ट हो पाया. परिजनों ने फिर पुलिस में बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने चांदनी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह दिल्ली के ट्रांसजेंडर आश्रम में है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से लड़की को बरामद कर लिया. हालांकि, हार्मोंस की दवाई लेने के बाद लड़की के शरीर में कुछ बदलाव हुए हैं. उसके चेहरे पर दाढ़ी और मूंछें भी आ गई हैं. फिलहाल चांदनी को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

No comments:

Post a Comment