गंभीर स्थिति में युवक को कराया भर्ती... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, July 19, 2022

गंभीर स्थिति में युवक को कराया भर्ती...

रेवांचल टाईम्स - बालाघाट, जिले के वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 35 वर्षीय युवक को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया है जहां पर चिकित्सकों के द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।


मामले के संबंध में परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक साहेब लाल पिता ईश्वर लाल खंजरे उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम बिटोड़ी बताया गया है जो किसी कार्य के लिए नागपुर गया हुआ था और वहां से बस में सवार होकर अपने घर आ रहा था तभी वह वारासिवनी के समीप पहुंचा ही था कि घर जाने के लिए दूसरी बस का इंतजार कर रहा था तभी अचानक युवक की तबीयत खराब हुई और वह गिर पड़ा, जिसे बेहोशी की हालत में राहगीरों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी जहां पर पुलिस के द्वारा उपचार के लिए वारासिवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में लाते ही युवक के परिजनों को मामले के संबंध में सूचना दी गई सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे जहां युवक का उपचार किया जा रहा है और पुलिस के द्वारा मामले में जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment