शादी समारोह में कुर्सी को लेकर बच्चों में विवाद, एक साल के मासूम की हत्या - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, June 6, 2022

शादी समारोह में कुर्सी को लेकर बच्चों में विवाद, एक साल के मासूम की हत्या



मुरैना। शादी समाराेह में कुर्सी पर बैठने की बात पर बच्चों में झगड़ा हो गया। बच्चों का झगड़ा शादी में तो शांत करा दिया गया, लेकिन दूसरे दिन एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बच्चों पर हमला बोल दिया। इसमें एक साल के मासूम की जान चली गई, तीन अन्य नाबालिग घायल हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जनकपुर-गोपालपुरा गांव का है। मृतक मासूम के स्वजन एक महिला, दो नाबालिगों सहित पांच लोगों पर हत्या के आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग का केस दर्ज किया गया है।

जनकपुर-गाेपालपुरा गांव में 4 जून को बनवारीलाल गुर्जर के बेटे जैनी उर्फ ऋषि गुर्जर की शादी थी। रात में खाने की पंगत का कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान कुर्सी पर बैठने की बात पर गोपालपुरा गांव के कुछ बच्चों का विवाद नूराबाद, धौलपुर से आए नाबालिगों से हो गया। इस विवाद में एक पक्ष के नाबालिगों ने दूसरे पक्ष के नाबालिगों की पिटाई कर दी। रात में तो यह विवाद शांत करा दिया, लेकिन रविवार की सुबह साढ़े 6 बजे के करीब जब मेहमान अपने घरों को वापिस जाने की तैयारी कर रहे थे।


No comments:

Post a Comment