जिला कप्तान के निर्देशन में गौवंश वध से संबंधित की कार्यवाही... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, June 5, 2022

जिला कप्तान के निर्देशन में गौवंश वध से संबंधित की कार्यवाही...


रेवांचल टाईम्स - आगामी त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस कप्तान विवेक अग्रवाल के निर्देशन और एसडीओपी के के अवस्थी के मार्गदर्शन में जुन्नारदेव थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने सम्पूर्ण थाना क्षेत्र की सीमाओं में अपने थाने का बल बड़े मुस्तेदी से तैनात कर रखा है।

         जिसके परिणामस्वरूप अभी अभी थाना प्रभारी के मार्गदर्शन में सहायक थाना प्रभारी पीसी राठी और हेड कॉन्स्टेबल संदीप चौरसिया ने अपनी ड्यूटी के दौरान मवेशी से भरा वाहन जुन्नारदेव थाना अंतर्गत के विशालकाय जंगली इलाके के ग्राम बेड़ाढ़ाना (खैरमंडल) के समीप टवेरा वाहन से परिवहन करते हुए पकड़ा है पुलिस  को देखते ही आरोपी वाहन छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि उक्त घटनास्थल से चार नग गाय 3 बछिया एक टवेरा वाहन क्रमांक एमएच 01 एन ए 4633 में भरकर जंगली रास्ते से बूचड़खाने ले जाया जा रहा था।

घटनास्थल पर अज्ञात आरोपी द्वारा वाहन छोड़कर फरार हो गए पुलिस ने वाहन मवेशी सहित जुन्नारदेव थाना की अभिरक्षा में रखा गया है।

थाना प्रभारी मिश्रा ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम 6 का 10,11 एवं मोटर व्हीकल एक्ट की धारा के अंतर्गत 166,192 के तहत मामला पंजीबद्ध किया जाकर फरार आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment