मोबाईल,वाट्सफ पर चल रहा सट्टा पट्टी का अवैध कारोबार जोरो से...पुलिस विभाग मौन क्यों... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, June 4, 2022

मोबाईल,वाट्सफ पर चल रहा सट्टा पट्टी का अवैध कारोबार जोरो से...पुलिस विभाग मौन क्यों...



रेवांचल टाइम्स : जिले मुखिया ने अबैध कामो को पूर्णत रोग लगाने के आदेश किया आदेश के बाद भी नैनपुर पुलिस व जिम्मेदारो ने नगर व आसपास के क्षेत्रों में धड़ल्ले से जुआ, सट्टा, अबैध शराब की छूट दे रखी है सब कुछ देख कर भी अनदेखा कर रहे है जिस कारण नैनपुर में बड़ी तेजी से अपराध की गतिविधियां तेज हो रही है।

        नैनपुर क्षैत्र मै इन दिनो सट्टा पट्टी का अवैध कारोबार कुछ दिन बन्द रहने के पश्चात पुन: नये कलेवर और नये रूप मै उभर मोबाईल फोन वाटसफ पर जोरो से चलने  की जानकारी विश्वसनीय सूत्रो से लगातार मीड़िया को प्राप्त हो रही है वही सट्टा पट्टी के अवैध साम्राज्य को  खड़ा करने वाले खाईबाजो के द्रारा इस संपूर्ण नगर और ग्रामीण अंचलो मै बैखौफ ,धड़ल्ले से अपना कारोबार चला रहे है । वही जिला पुलिस अधीक्षक के द्रारा सट्टा पट्टी जैसे अवैध कारोबार की प्रमाणित और पूरे साक्ष्यो के साथ शिकायत कर्ताओ को बताया जा रहा है अब मण्ड़ला जिले मै सट्टा पट्टी का खेल बन्द हो चुका है जिसकी लगातार धड़ पकड़ चारो तरफ जोरो से किया जा रहा है साथ ऐसे खाईबाजो की पूरी कुन्ड़ली बन चुकी है कभी भी इनके खिलाफ एक बड़ी कानूनी कार्यवाही हो सकती है । सट्टा पट्टी खाईबाजो की प्रमाणित सिकायत मय आड़ियो वीड़ियो  जिला पुलिस अधीक्षक  और संबधित विभाग के वरिष्ट अधिकारियो के पास पहुच चुकी है । पुलिस की निगाहो से कोई भी अवैध कारोबार मै संलिप्त व्यक्ति नही बच सकता है ।नैनपुर नगर और यहा के सभी ग्रामीण अंचलो मै वाटसफ के माध्यम से चल रहे अवैध सट्टा पट्टी के वीड़ियो और वाड़ियो ,फोटो ग्राफस मीड़िया के पास पहुच चुके है । जिले की स्वैच्छिक समाज सेवी संस्था जागृति युवा संस्थान के वरिष्ट पदाधिकारियो के द्रारा जिला पुलिस अधीक्षक मण्ड़ला से जन हितैषी माग की गई है साईबर सेल के माध्यम से ऐसे तमाम खाईबाजो की जानकारी जुटाई जाये और इनके खिलाफ सख्त से सख्त निष्पक्ष उच्चस्रीय  कानूनी कार्यवाही शीघ्र करने की माग की गई है ।

No comments:

Post a Comment