मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बरातियों से भरी कार ट्रक में घुसी, 8 मरे - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, June 7, 2022

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बरातियों से भरी कार ट्रक में घुसी, 8 मरे



रेवांचल टाईम्स:राजस्थान के बाड़मेर जालोर का एक परिवार अपने लड़के की शादी करने घर से निकले ही थे कि सड़क हादसे के शिकार हो गए। जिसमें 8 बारातियों की मौत हो गई। बारात दुल्हन के घर पहुंचने वाली थी कि उसे पहले 8 बारातियों की मौत हो गई। बारात कांधी की ढाणी जा रही थी। पुलिस के अनुसार बारात बाड़मेर जिले के कांधी की ढाणी गुड़ामालानी जा रही थी तब भी गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फाटे के पास कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज हुई कि बोलेरो पिचक गई और उसमें बैठे बारातियों को निकालना मुश्किल हो गया। आधे घंटे बाद जैसे-तैसे कर उन लोगों को निकाला गया। बोलेरो में जालोर के रहने वाले एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे। जिसमें 8 की मौत वहीं हो गई, एक इलाज जारी है। हादसा इतना जोरदार था कि बैठे लोग एक-दूसरे में चिपक गए। उन्हें निकालना मुश्किल हो गया।
टक्कर में इन लोगों की मौत हो गई


प्रकाश (28) पुत्र पेमाराम, प्रिंस (5) पुत्र मांगीलाल, पूनमाराम (45) पुत्र ढीमाराम, मनीष (12) पुत्र पूनमाराम, भागीरथराम (38) पुत्र पोकराराम और पूनमाराम (48) पुत्र भगवानाराम निवासी खारा जालोर समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मांगीलाल (35) पुत्र नैनाराम और बुद्धराम (40) पुत्र कानाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रकाश (20) पुत्र हरजीराम विश्नोई गंभीर घायल है, जिसका सांचौर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

No comments:

Post a Comment