अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, मानुषी छिल्लर बनीं संयोगिता - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, May 9, 2022

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, मानुषी छिल्लर बनीं संयोगिता



बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवेटेड फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में सभी किरदारों का शानदार लुक नजर आ रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी नजर आ रही है. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म है जिसमें वह संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और इसमें पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गोरी की लड़ाई की भी एक झलक दिखाई गई है.

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में सोनू सूद चंदरवरदाई के किरदार में नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'शौर्य और वीरता की अमर कहानी…यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की. हिंदी, तमिल और तेलुगू में होगी रिलीज. 3 जनवरी को पृथ्वीराज का सिनेमाघरों में लुत्फ उठाएं.'

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म निर्माता और इतिहासकार डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पृथ्वीराज उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसकी स्क्रिप्ट को उन्होंने कई सालों में विकसित किया है. जिसके लिए उन्होंने बहुत रिसर्च की. फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

No comments:

Post a Comment