'हुजूर... मर्डर केस के सबूत तो बंदर लेकर भाग गया', कोर्ट में पुलिस का अजब खुलासा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, May 4, 2022

'हुजूर... मर्डर केस के सबूत तो बंदर लेकर भाग गया', कोर्ट में पुलिस का अजब खुलासा




रेवांचल टाइम्स :इस दुनिया में कब क्या हो जाए कोई कुछ नहीं कह सकता। अब जयपुर में एक हत्या के मामले को ही देख लीजिए। एक अदालत में एक हत्या का मामला चल रहा था। अदालत ने पुलिस ने हत्या के सबूत मांगे। अदालत में खड़े पुलिस के अधिकारियों ने एक-दूसरे का मुंह देखा और फिर कोर्ट में कहा कि हुजूर सबूत तो बंदर लेकर भाग गया। कहिए है ना अपने आप में यह अनोखा मामला।


पुलिस ने बताया कि 2016 में हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ सारे सबूत भी जुटा लिए थे। हालांकि, जब कोर्ट में सुबूत पेश करने की बारी आई तो पुलिस ने कहा कि मर्डर के सबूत बंदर लेकर भाग गया।

जयपुर की निचली अदालत में सामने आया मामला

ये मामला जयपुर की निचली अदालत में सामने आया है। पुलिस ने कहा कि उन्हें सितंबर 2016 में जयपुर के चंदवाजी थाना इलाके के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शशिकांत शर्मा नाम के युवक का शव मिला था। परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया। जिसके बाद पुलिस ने जांच तेज की। इस दौरान मिले सबूतों से मर्डर की बात स्पष्ट हो गई। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार और दूसरे सबूत भी जब्त कर लिए।

2016 में सामने आए हत्या केस में दो आरोपी अरेस्ट

युवक का शव मिलने के पांच दिन बाद इस मामले में पुलिस ने चांदवाजी के रहने वाले राहुल कंदेरा और मोहनलाल कंदेरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन दोनों को हत्या के आरोप में अतिरिक्त जिला जज की कोर्ट में पेश भी किया था। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने मर्डर केस में 15 सबूत एकट्ठा किया था। जिसमें हत्या में इस्तेमाल चाकू भी था। हालांकि, जब कोर्ट में सबूत देने की बारी आई तो कोर्ट ने बताया कि सबूत वाला बैग बंदर लेकर भाग गया।

कोर्ट में पुलिस ने क्या कहा जानिए

पुलिस ने कोर्ट को लिखित जानकारी दी है कि हत्या में इस्तेमाल चाकू सहित दूसरे सबूत बंदर लेकर भाग गया। पुलिस ने बताया कि सबूत को उन्होंने एक बैग में रखा था। मालखाने में जगह की कमी के चलते बैग को थाने में एक पेड़ के नीचे रखा गया था। वहीं से एक बंदर इसे लेकर भाग गया। जब कोर्ट ने पुलिस से सबूत पेश करने के लिए कहा तो उन्होंने लिखित बयान में सबूतों से भरा बैग चोरी होने की जानकारी दी।

No comments:

Post a Comment